logo-image
लोकसभा चुनाव

Prithvi Shaw Controversy: IPL के बीच पृथ्वी शॉ की बढ़ी मुश्किलें, सपना गिल ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, शिकायत दर्ज

यह पूरा मामला फरवरी महीने का है. जब पृथ्वी शॉ अपने दोस्त के साथ सांताक्रूज के एक पांच सितारा होटल में डिनर के लिए पहुंचे थे. उस दौरान उनके पास दो लोग सेल्फी के लिए आए थे. उसके बाद वहीं लोग सेल्फी के लिए कुछ और लोगों के साथ वापस आए जिसके बाद पृथ्वी शॉ

Updated on: 05 Apr 2023, 08:13 PM

नई दिल्ली:

Prithvi Shaw Selfie Controversy: आईपीएल 2023 का सीजन जारी है. अगर इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर सपना गिल ने पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है. गिल ने आईपीसी की धारा  354, 509, 324 के तहत एफआईआर दर्ज कराई है. सपना गिल ने इन मामलों को दर्ज कराते हुए सरकारी अस्पताल का एक मेडिकल सर्टिफिकेट भी दिया है, जिसमें उनके साथ यौन शोषण का जिक्र है. अब अंधेरी मजिस्ट्रेट 66 कोर्ट के सामने पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव के खिलाफ आपराधिक शिकायत भी दर्ज कर ली गई है. 

इसके अलावा सपना ने एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन अधिकारी भगवत गरांदे और सतीश कवंरकर के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के मुताबिक दोनों अधिकारियों पर अपना काम ईमानदारी से नहीं करने का आरोप लगाया है. अब इन दोनों ही मामलों की 17 अप्रैल को सुनवाई होनी है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: अफगान प्लेयर्स की सहरी में शामिल हुए हार्दिक पांड्या, निजामुद्दीन दरगाह पहुंचे राशिद खान

सेल्फी को लेकर हुआ था विवाद

यह पूरा मामला फरवरी महीने का है. जब पृथ्वी शॉ अपने दोस्त के साथ सांताक्रूज के एक पांच सितारा होटल में डिनर के लिए पहुंचे थे. उस दौरान उनके पास दो लोग सेल्फी के लिए आए थे. उसके बाद वहीं लोग सेल्फी के लिए कुछ और लोगों के साथ वापस आए जिसके बाद पृथ्वी शॉ ने उनसे सेल्फी देने से मना कर दिया और उन्होंने कहा कि उन्हें परेशान न करें वह अपने दोस्त के साथ डिनर पर आए हैं. जिसके बाद पूरा मामला आगे बढ़ गया और हाथापाई तक की नौबत आ गई थी. इसके बाद पृथ्वी शॉ के दोस्त ने एफआईआर दर्ज कराई जिसके आधार पर पुलिस ने सपना समेत 8 लोगों के मामला दर्ज किया था. मामले में सपना गिल को भी गिरफ्तार किया गया था. अभी सपना जमानत पर बाहर हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: RR ने क्यों चुना बारसापारा स्टेडियम को अपना दूसरा होम ग्राउंड? वजह दिल जीत लेगा

पृथ्वी शॉ आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं. हालांकि वह इस सीजन अच्छे फॉर्म में नहीं हैं. उन्होंने दो मैच खेला और उनका बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा. पृथ्वी शॉ ने दो मैचों में सिर्फ 19 रन बनाए हैं. लिहाजा, आजकल पृथ्वी शॉ के लिए मैदान के अंदर और बाहर दोनों तरफ मुश्किलें बढ़ी नजर आ रही है.