logo-image

IPL 2023: अफगान प्लेयर्स की सहरी में शामिल हुए हार्दिक पांड्या, निजामुद्दीन दरगाह पहुंचे राशिद खान

राशिद खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें हार्दिक पांड्या भी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा अफगानिस्तान के ही खिलाड़ी नूर लकानवल भी इन दोनों खिलाड़ियों के साथ दिखाई दे रहे हैं. यह फोटो सहरी के समय का है. बता दें कि रमजान का महीना चल रहा

Updated on: 05 Apr 2023, 06:29 PM

नई दिल्ली:

Indian Premier League 2023: आईपीएल 2023 में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस का अब तक 2 मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला है. गुजरात ने अपने दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराकर प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. इसी बीच दिल्ली के खिलाफ जीत के बाद गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या अपने टीम के साथी खिलाड़ी राशिद खान और लकानवल के साथ सहरी में शामिल हुए. इसका फोटो राशिद खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: शाकिब अल हसन की जगह KKR में शामिल हुआ ये घातक खिलाड़ी, बल्ले से मचाएगा धमाल

राशिद खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें हार्दिक पांड्या भी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा अफगानिस्तान के ही खिलाड़ी नूर लकानवल भी इन दोनों खिलाड़ियों के साथ दिखाई दे रहे हैं. यह फोटो सहरी के समय का है. बता दें कि रमजान का महीना चल रहा है. इसके बाद राशिद खान ने एक और फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वह फजर की नमाज अदा करने के लिए निजामुद्दीन औलिया की दरगाह पहुंचे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

रमजान के महीने के दौरान राशिद खान रोजा रखते हैं, जिस दौरान वह दिन के समय कुछ भी खाते और पीते नहीं है जो एक एथलीट के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होता है. हालांकि बहुत से ऐसे एथलीट हैं जो रोजा रखते हुए अपना गेम खेलते हैं. सहरी का मतलब होता है कि जो शख्स रोजा रख रहा है उसे सुबह सूर्योदय से पहले कुछ खाना होता है और उसके बाद वह पूरे दिन कुछ भी नहीं खाता है. 

दिल्ली के खिलाफ राशिद ने झटके 3 विकेट

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले की बात करें तो मोहम्मद शमी और राशिद खान ने ने कमाल का प्रदर्शन किया. दोनों खिलाड़ियों ने 3-3 विकेट झटके और दिल्ली कैपिटल्स की कमर तोड़ दी. जिससे दिल्ली की टीम 20 ओवरों में 162 रन ही बना सकी. इसके बाद गुजरात टाइटंस की टीम ने इस लक्ष्य को 18.1 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. गुजरात की तरफ से साई सुदर्शन ने 62 रनों की मैच विनिंग पारी खेली.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: RR ने क्यों चुना बारसापारा स्टेडियम को अपना दूसरा होम ग्राउंड? वजह दिल जीत लेगा