News Nation Logo
Banner

रविंद्र जडेजा पर बयान देने के बाद मांजरेकर की हुई थी फजीहत, अब हार्दिक पांड्या को लेकर कह दी ये बात

मांजरेकर ने कहा कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में जडेजा को हमेशा तवज्जो दी है. पूर्व खिलाड़ी ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि पिछले साल उनसे कुछ गलतियां हुई थीं, जिसका उन्हें खामियाजा भी भुगतना पड़ा.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 29 Nov 2020, 01:36:06 PM
sanjay manjrekar

संजय मांजरेकर (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व बल्लेबाज और मौजूदा कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने लंबे समय के बाद कॉमेंट्री बॉक्स में वापसी कर ली है. विश्व कप 2019 (World Cup 2019) के दौरान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर दिए गए अपने बयान की वजह से संजय मांजरेकर को सजा के तौर पर कॉमेंट्री नहीं करने दी जा रही थी. एक साल से भी लंबे अंतराल के बाद वापसी करने पर मांजरेकर ने सफाई दी है. संजय ने कहा कि उन्हें रविंद्र जडेजा से किसी तरह की कोई निजी दिक्कत नहीं थी बल्कि उनके जैसे सभी खिलाड़ियों से दिक्कत थी.

ये भी पढ़ें- बिना बैटिंग किए रोहित और सहवाग से आगे निकले विराट, जानिए कैसे

अपने बयान और सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से विवादों में घिरे मांजरेकर ने विश्व कप 2019 के दौरान रविंद्र जडेजा को लेकर एक विवादित बयान दिया था. संजय ने जडेजा को 'बिट्स एंड पीसेज प्लेयर' (Bits and Pieces) करार दिया था. जिसका मतलब था कि जडेजा एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी एक काम में माहिर होने के बजाए थोड़ा-थोड़ा सभी काम कर लेते हैं. संजय के इस बयान पर फैंस के साथ-साथ खुद जडेजा ने भी पूर्व खिलाड़ी पर जमकर भड़ास निकाली थी. इतना ही नहीं, संजय के बयान पर बीसीसीआई ने भी आपत्ति जताई थी.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के बाबर आजम पर महिला ने लगाए 10 साल तक शारीरिक शोषण के गंभीर आरोप

अंग्रेजी अखबार द हिंदू के साथ बातचीत करते हुए संजय मांजरेकर ने कहा, ''मुझे रविंद्र जडेजा से कोई निजी दिक्कत नहीं है. मुझे लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में उनके जैसे और भी खिलाड़ियों से दिक्कतें हैं. ईमानदारी से बताऊं तो मैं अपनी टीम में हार्दिक पांड्या को भी जगह नहीं दूंगा.'' इसके साथ ही मांजरेकर ने ये भी कहा कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में जडेजा को हमेशा तवज्जो दी है. पूर्व खिलाड़ी ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि पिछले साल उनसे कुछ गलतियां हुई थीं, जिसका उन्हें खामियाजा भी भुगतना पड़ा.

First Published : 29 Nov 2020, 01:36:06 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.