logo-image

पाकिस्तान के बाबर आजम पर महिला ने लगाए 10 साल तक शारीरिक शोषण के गंभीर आरोप

पाकिस्तान इस वक्त न्यूजीलैंड में है और कोरोना पॉजिटिव के कराण के क्वारंटीन हैं. अब पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम पर एक महीला ने गंभीर आरोप लगा दिए हैं जिसके बाद बाबर की मुश्किलें बढ़ गई है.

Updated on: 29 Nov 2020, 11:59 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) इस वक्त न्यूजीलैंड में है और कोरोना पॉजिटिव के कराण के क्वारंटीन हैं. अब पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) पर एक महीला ने गंभीर आरोप लगा दिए हैं जिसके बाद बाबर की मुश्किलें बढ़ गई है. एक महिला ने बाबर पर शादी का झांसा और 10 साल के शारीरिक शोषण का गंभीर आरोप लगाया है. इस महीला के मुताबिक बाबर आजाम का उसने तब साथ दिया जब था वो कुछ भी नहीं थे और मुश्किलों से गुजर रहे थे.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 250 Not Out

इस महिला ने बताया कि वो उन्हें बचपन के दिनों से जानती हैं और साल 2010 में बाबर ने शादी का वादा किया था लेकिन घरवालों के इंकार करने के बाद  वो उन्हें भगाकर ले गए थे. साल 2012 में बाबर ने पाकिस्तान अंडर 19 की अगुवाई की और अपने अच्छे खेल के बाद उन्हें पाकिस्तान की नेशनल टीम में शामिल किया गया. महिला ने खुलासा किया कि, पुलिस के पास जाने से पहले बाबर ने उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी थी. बाबर आजम पर इस तरह के गंभीर आरोप लगने के बाद क्रिकेट की दुनिया हैरान हो गई है.

 

इस समय बाबर आजम टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड में है.दोनों देशों के बीच क्रिकेट सीरीज की शुरुआत 18 दिसंबर से होगी. अब देखना होगा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस मामले पर क्या एक्शन लेता है.