News Nation Logo
Banner

MS Dhoni पर बनी फिल्‍म के एक और एक्‍टर ने दी जान, सुशांत की हो चुकी है मौत

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी पर बनी फिल्‍म एमएस धोनी द अनटोल्‍ड स्‍टोरी में एमएस धोनी का किरदार पर्दे पर सुशांत सिंह राजपूत ने उतरा था. एमएस धोनी द अनटोल्‍ड स्‍टोरी उस साल सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म थी,

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 16 Feb 2021, 08:39:44 AM
sandeep nahar  MS Dhoni

sandeep nahar MS Dhoni (Photo Credit: सोशल मीडिया )

नई दिल्‍ली :

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी पर बनी फिल्‍म एमएस धोनी द अनटोल्‍ड स्‍टोरी में एमएस धोनी का किरदार पर्दे पर सुशांत सिंह राजपूत ने उतरा था. एमएस धोनी द अनटोल्‍ड स्‍टोरी उस साल सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म थी, लेकिन जब एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई तो एक बार फिर ये फिल्‍म सभी के जेहन में आई. अब एक बार फिर फिल्‍म को लेकर चर्चा हो रही है, क्‍योंकि इस फिल्‍म के एक और एक्‍टर ने जान दे दी है. अभिनेता संदीप नाहर ने अपने घर में कथित तौर पर जान दे दी. अगर आपने ये फिल्‍म देखी होगी तो एमएस धोनी का एक सरदार दोस्‍त होता है, जो एमएस धोनी के संघर्ष के दिनों का साथी होता है, उस भूमिका को संदीप नाहर ने ही निभाया था. अब वे हमारे बीच नहीं रहे.

यह भी पढ़ें : INDvsENG : आज जीते तो WTC फाइनल की उम्‍मीदें रहेंगी जिंदा

फिल्म 'MS Dhoni A Untold Story' में काम कर चुके अभिनेता संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने मुंबई के गोरेगांव में स्थित अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है. मुंबई पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है, लेकिन अभी मामले की जांच चल रही है. एक्टर संदीप ने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी को लेकर वीडियो और आर्टिकल पोस्ट किया है. संदीप नाहर ने फेसबुक पर एक सुसाइड नोट शेयर किया है. इस सुसाइड नोट में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल लाइफ में हो रही दिक्कतों और परेशानियों का जिक्र किया है. पुलिस को मुंबई के गोरेगांव के घर में संदीप नाहर की लाश मिली है. मुंबई पुलिस के मुताबिक, एक्टर नाहर ने खुदकुशी की है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Auction से पहले KXIP का नाम बदला, जानिए  क्‍या है टीम का नया नाम 

अभिनेता संदीप नाहर ने अपने सुसाइड नोट में यह लिखा है कि फेसबुक और सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज की तस्वीरों को उनकी लाइफस्टाइल को देखकर लोग सोचते हैं कि ये लोग बहुत खुश और बहुत किस्मत वाले होते हैं, लेकिन असल जिंदगी में ऐसा नहीं होता है. संदीप ने लिखा है कि सोशल मीडिया पर हम सिर्फ दिखावा करते हैं असल जिंदगी में हम बहुत परेशान रहते हैं जो हम दिखा नहीं पाते हैं. संदीप ने आगे लिखा कि जीने की अब इच्छा नहीं हो रही है. जिंदगी में काफी सुख-दुख देखा. हर प्रॉब्लम को फेस किया, लेकिन मैं आज जिस ट्रोमा से गुजर रहा हूं, वो बर्दाश्‍त के बाहर हो गया है. मैं जानता हूं कि आत्महत्या करना कायरता है. मुझे भी जीना था, लेकिन ऐसा जीने का क्या फायदा... सुकून और सेल्फ रिस्पेक्ट न हो... मेरी पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मम्मी विनू शर्मा, जिन्होंने न मुझे समझा और न समझने का प्रयास किया. मेरी वाइफ हाइपर नेचर की है. उसकी पर्सनैलिटी अलग है और मेरी अलग, जो बिलकुल मैच नहीं करता है. हर रोज के कलेस.. सुबह शाम बस कलेस... मेरी ये अब सहने की शक्ति नहीं है.

यह भी पढ़ें : IPL 2020 Auction : क्‍या स्‍टीव स्‍मिथ फिर राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए खेलेंगे! 

एक्टर संदीप नाहर ने आगे लिखा कि इसमें कंचन की गलती नहीं है, क्योंकि उसकी नेचर ऐसी है, उसे सब नॉर्मल लगता है, लेकिन ये अब मेरे लिए नॉर्मल नहीं है. मैं मुंबई में कई सालों से पहल.. बहुत बुरा टाइम भी देखा, लेकिन कभी टूटा नहीं था. बाउंसर रहा, डबिंग की, जिम, ट्रेनर रहा. एक रूम किचन में छह लोग रहकर स्ट्रगल करते थे, लेकिन सुकून था. मैंने आज काफी कुछ अचीव किया है, लेकिन शादी के बाद सुकून नहीं है. 2 साल से लाइफ बिलकुल बदल गई है और ये बातें मैं कभी किसी से शेयर भी नहीं कर सकता. दुनिया को लगता है उनका कितना अच्छा चल रहा है, क्योंकि वो सब हमारे सोशल पोस्ट या स्टोरी देखते हैं, जोकि सब झूठ होती है, इसके कहने पर डालता हूं.

First Published : 16 Feb 2021, 08:39:44 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो