News Nation Logo

बैट बनाने वाले बीमार अशरफ चौधरी की मदद के लिए आगे आए तेंदुलकर

अशरफ ने तेंदुलकर, विराट कोहली सहित कई नामी क्रिकेटरों के बल्ले ठीक किए हैं, लेकिन कोविड ​​-19 महामारी के कारण उनकी मुश्किले बढ़ गयी.

Bhasha | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 26 Aug 2020, 12:25:26 AM
Sachin Tendulkar icc

सचिन तेंदुलकर (Photo Credit: https://twitter.com/ICC)

नई दिल्ली:

अशरफ चौधरी ने एक बार पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बल्ला रिपेयर किया था और वह अब लंबे समय से अस्पताल में भर्ती हैं. अशरफ की मदद के लिए खुद मास्टर ब्लास्टर आगे आये हैं. क्रिकेट जगत में ‘अशरफ चाचा’ के नाम से पहचाने जाने वाला यह बल्ला बनाने वाला पिछले 12 दिनों से डायबिटीज और निमोनिया संबंधी जटिलताओं के कारण सावला अस्पताल में भर्ती है. अशरफ के करीबी मित्र प्रशांत जेठमलानी ने मंगलवार को पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘तेंदुलकर आगे आए और उन्होंने अशरफ चाचा से बात की. उन्होंने उनकी आर्थिक मदद भी की है.’’

ये भी पढ़ें- गिरफ्तारी के बावजूद इंग्लैंड की टीम में शामिल किए गए हैरी मैग्वायर

अशरफ ने तेंदुलकर, विराट कोहली सहित कई नामी क्रिकेटरों के बल्ले ठीक किए हैं, लेकिन कोविड ​​-19 महामारी के कारण उनकी मुश्किले बढ़ गयी. उनके स्वास्थ्य और व्यवसाय दोनों में गिरावट आयी है. वह अंतरराष्ट्रीय और आईपीएल मैचों के दौरान वानखेड़े स्टेडियम के अंदर लगभग हमेशा मौजूद रहते है.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 से पहले BCCI को बड़ा झटका, इस कंपनी ने छोड़ी स्‍पॉन्‍सरशिप

यहां तक ​​कि ऑस्ट्रेलियाई स्टीव स्मिथ, वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और कीरोन पोलार्ड जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने अशरफ चाचा के बनाये बल्ले से छक्के लगाए हैं. दक्षिण मुंबई में एम अशरफ ब्रो के नाम से उनकी एक दुकान भी है. क्रिकेट और इसके खिलाड़ियों से लगाव के कारण कई बार वह क्षतिग्रस्त बल्ले को मुफ्त में भी ठीक कर देते है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Aug 2020, 07:56:58 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो