logo-image

रॉस टेलर ने किया बड़ा खुलासा, कहा राजस्थान के मालिक ने मुझे मारा थप्पड़!

Ross Taylor made a sensational allegation on RR : न्यूजीलैंड क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर ने अपनी ऑटो बायोग्राफी बुक में एक बड़ा खुलासा किया है.

Updated on: 13 Aug 2022, 08:10 PM

नई दिल्ली :

Ross Taylor made a sensational allegation on RR : न्यूजीलैंड क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर ने अपनी ऑटो बायोग्राफी बुक में एक बड़ा खुलासा किया है. बुक में टेलर ने बताया है कि आईपीएल (IPL) में जब मैं राजस्थान (RR) के लिए खेलता था तब मेरे साथ एक बुरा बरताब हुआ था. अपनी इस 'ब्लैक एंड वाइट' नामक बुक में टेलर आगे कहते हैं कि जिस मैच में उनके साथ यह घटना हुई थी वह था किंग्स 11 पंजाब के साथ था और उस मैच में जीरो पर आउट हो गए थे.

यह भी पढ़ें - Ind vs Zim : जिम्बाब्बे के कोच ने दी भारत को चेतावनी, बोले हम देंगे करारी मात!

जिसके बाद जब वह पॉवेलियन लौटकर वापस आए तब राजस्थान रॉयल्स (RR) के मालिक ने उनको डांटते हुए कहा कि 0 पर कैसे आउट हो गए और उनके गाल पर थप्पड़ जैसा मारा. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यह ज्यादा तेज नहीं था लेकिन उन्हें यह भी नहीं लगा कि यह मजाक में किया गया था. आज इस मैच की बात कर रहे हैं उसमें किंग्स 11 पंजाब के साथ राजस्थान की टीम टक्कर ले रही थी. 195 रनों का बड़ा टारगेट राजस्थान के सामने था और टेलर और उसमें एक भी रन नहीं बना पाए थे.

यह भी पढ़ें - Ind vs Pak : ये 11 देंगे पाकिस्तान को झटका, लिया जाएगा पूरा बदला!

रॉस टेलर के करियर आंकड़ों की बात करें तो 112 टेस्ट मैचों में उन्होंने 7684 रन बनाए हैं. वहीं 236 वनडे मैचों में 8602 रन, 102 टी20 मैचों में 1909 रन और 55 आईपीएल मैचों में 1070 रन के बल्ले से निकले हैं. करियर में 40 शतक रॉस के बल्ले से निकले हैं. रॉस टेलर का ऑटोबायोग्राफी में इस तरीके का बयान देना आने वाले समय में विश्व क्रिकेट में भूचाल आ सकता है. अब ये देखने वाली बात होती है कि किस तरह से रॉस टेलर सभी के जबाव दे पाते हैं.