logo-image

Ind vs Zim : जिम्बाब्बे के कोच ने दी भारत को चेतावनी, बोले हम देंगे करारी मात!

Ind vs Zim : वेस्टइंडीज की टीम को वन डे और टी20 सीरीज में मात देने के बाद भारत अब जिम्बाब्बे के साथ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलने को तैयार है.

Updated on: 13 Aug 2022, 05:22 PM

नई दिल्ली :

Ind vs Zim : वेस्टइंडीज की टीम को वन डे और टी20 सीरीज में मात देने के बाद भारत अब जिम्बाब्बे के साथ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलने को तैयार है. ये दौरा 18 अगस्त से शुरू हो जाएगा। पहला वन डे मुकाबला 18 अगस्त, दूसरा 20 अगस्त और तीसरा मुकाबला 22 अगस्त के दिन खेला जाने वाला है. टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे से ही शानदार फॉर्म में नजर आ रही है. ऐसे में टीम इंडिया के प्लेयर्स चाहेंगे कि किसी भी हालत में जीत की लय ना टूटे। इसी बीच जिम्बाब्बे के कोच डेव ने भारत की टीम को चेतावनी दे डाली है. कोच ने कहा है कि भारतीय टीम ये ना समझे कि वो आसानी से सीरीज अपने नाम करने में सफल हो जाएगी. हम टीम को जबरदस्त टक्कर देंगे और मात भी देंगे.

आपको बताते चलें कि इससे पहले जिम्बाब्बे की टीम ने बांग्लादेश की टीम को वन डे और टी20 सीरीज में हराया है. ऐसे में कहा जा सकता है कि जिम्बाब्बे भारत को टक्कर देते हुए नजर आ सकती है. इस सीरीज में केएल राहुल की वापसी हो रही है. राहुल चोट के चलते कई महीने क्रिकेट के मैदान से दूर थे. अब इस दौरे के लिए राहुल को कप्तान भी बनाया गया है. ऐसे में टीम इंडिया चाहेगी कि राहुल भी अपनी फॉर्म को एशिया कप से पहले हांसिल कर लें.

जिम्बाब्वे वनडे टीम:

रेजिस चकबवा (कप्तान), तनाका चिवंगा, ब्रैडली इवांस, ल्यूक जोंगवे, रयान बर्ल, इनोसेंट काया, कैटानो ताकुदज़वानाशे, क्लाइव मडांडे, वेस्ले मधेवेरे, तदीवानाशे मारुमनी, जॉन मसारा, टोनी मुन्योन्गा, रिचर्ड नगारवा, विक्टर न्याउची, सिकंदर रजा, मिलन शुंबा, डोनाल्ड तिरिपानो  

भारत की टीम: केएल राहुल (कप्तान) शिखर धवन (उप-कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, अवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर.