logo-image

पीएसजी, सऊदी ऑल-स्टार इलेवन मैच से पहले बिग बी ने रोनाल्डो, मेसी से की मुलाकात

पीएसजी, सऊदी ऑल-स्टार इलेवन मैच से पहले बिग बी ने रोनाल्डो, मेसी से की मुलाकात

Updated on: 20 Jan 2023, 08:25 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को रियाध में लियोनल मैसी के पेरिस सेंट जर्मेन और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नेतृत्व वाली सऊदी आल-स्टार इलेवन के बीच एक प्रदर्शनी मैच की शुरूआत से पहले फुटबॉल की दुनिया के सबसे बड़े सितारों से मुलाकात की, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने शानदार प्रतिक्रिया दी।

दिग्गज अभिनेता को रियाध में स्टार-स्टडेड फुटबॉल मैच के लिए मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। उन्हें पीएसजी के अध्यक्ष नासिर अल-खेलाईफी की उपस्थिति में मैदान में ले जाया गया, जहां उन्होंने अर्जेंटीना के दिग्गज मैसी, पुर्तगाली आइकन रोनाल्डो, फ्रांसीसी सनसनी किलियन एम्बाप्पे और ब्राजील के सुपरस्टार नेमार सहित दोनों टीमों के खिलाड़ियों से मुलाकात की और हाथ मिलाया।

बाद में, अनुभवी अभिनेता ने ट्विटर पर यादगार पल का एक वीडियो पोस्ट किया और कहा, रियाध में एक शाम..क्या शाम थी..क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनल मैसी, एम्बाप्पे, नेमार सभी एक साथ खेल रहे थे और मुझे वास्तव में मैच का उद्घाटन करने के लिए अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था! अविश्वसनीय सीजन

वीडियो में, अभिनेता को प्रत्येक खिलाड़ी के साथ हाथ मिलाते और रोनाल्डो और मैसी के साथ कुछ शब्दों का आदान-प्रदान करते देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने तुरंत प्रतिक्रिया दी, एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, यह वास्तव में हमारे सबसे पसंदीदा सुपरस्टार अभिनेता की दुनिया के लोकप्रिय खिलाड़ियों के साथ एक दिलचस्प मुलाकात थी।

एक अन्य यूजर ने लिखा, बेशक, इन फुटबॉल दिग्गजों से मिलकर आपको खुशी हुई है, जब आप रोनाल्डो और मैसी से हाथ मिलाते हैं तो आप गर्व महसूस करते हैं। शाबाश।

एक यूजर ने लिखा, ऐतिहासिक क्षण. सिनेमा के दिग्गज खुद अमिताभ बच्चन जी मीट्स द गोट्स आफ सॉकर लियोनल मैसी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, नेमार, एम्बाप्पे से मिले।

सितारों से भरी मुलाकातों के अलावा, मैच भी उत्साह से कम नहीं था। जबकि रोनाल्डो ने दो गोल किया, मैसी ने मैच की बेहतरीन शुरूआत करते हुए गोल किया। मैच में दोनों टीमों द्वारा नौ गोल किए गए। पहले हाफ में जुआन बर्नाट को बाहर भेजे जाने के बाद पीएसजी ने अंतत: 10 खिलाड़ियों के साथ 5-4 से मैच जीत लिया।

गुरुवार का मैच मैसी और रोनाल्डो के बीच 2020 के बाद से पहला और उनके करियर का 37वां मैच था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.