News Nation Logo

Rohit Sharma: वर्ल्ड कप के बाद रोहित शर्मा अगले मिशन के लिए जुटे, फंसा मामला

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 19 Nov 2022, 06:23:33 PM
Rohit Sharma

Rohit Sharma (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup) के बाद टीम इंडिया हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में न्यूजीलैंड के दौरे पर है. लेकिन वर्ल्ड कप के बाद से ही बीसीसीआई (BCCI) एक्शन के मूड में दिखाई दे रहा है. बीसीसीआई ने शुक्रवार को बड़ा फैसला लेते हुए चेतन शर्मा (Chetan Sharma) की अगुवाई वाली चयन समिति को बर्खास्त कर दिया. अब रोहित शर्मा से भी कप्तानी लेने की बात जोरो-शोरों से चल रही है. अब देखना यह होगा कि क्या बीसीसीआई रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से भी कप्तानी ले लेगी, या फिर रोहित शर्मा, टीम इंडिया के कप्तान बने रहेंगे. इन सब के बीच रोहित शर्मा अगले मिशन पर जुट गए हैं. 

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर प्रैक्टिस करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जो खूब वायरल हो रही हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभ्यास करते हुए जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें आप देख सकते हैं कि रोहित शर्मा रनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं रोहित शर्मा तस्वीरों में अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस रोहित शर्मा की तस्वीरों को खूब वायरल कर रहे हैं. 

टीम इंडिया (Team India), न्यूजीलैंड के दौरे पर है. इस दौरे के लिए सभी सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया की टी20 की कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के कंधों पर है. जबकि वनडे कप्तानी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) करते हुए नजर आएंगे. रोहित शर्मा टीम इंडिया (Team India) से बांग्लादेश के दौरे पर जुडेंग. जहां एकदिवसीय मैचों की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबलों के लिए तैयारियों में अभी से ही जुट गए हैं.  

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: मैच से पहले ही कोच का बड़ा बयान, कोहली-रोहित को लेकर कही ये बात

आपको बता दें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टी20 वर्ल्ड कप में न तो कप्तानी अच्छी कर पाए और न ही बल्लेबाजी. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा का बल्ला तो चलता हुआ नहीं दिखा. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने अपने बल्लेबाजी से टीम को निराश किया. जिसकी वजह से टीम इंडिया सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड से हारकर वर्ल्ड कप से बाहर हो गई थी. 

यह भी पढ़ें: Asian Cup Table Tennis: मनिका बत्रा का कमाल, ऐसा करने वाली पहली भारतीय महिला

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में रोहित शर्मा की बल्लेबाजी पर नजर डाले तो वर्ल्ड कप के 6 मुकाबलों में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बल्ले से 19.33 की औसत से सिर्फ 116 रन ही निकल पाए थे. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के प्रदर्शन पर नजर डाले तो केएल राहुल ने टी20 वर्ल्ड कप के 6 मुकाबलों में 21.33 की औसत से सिर्फ 128 रन ही बना पाए थे. दोनों खिलाड़ी टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दिला पाए, यही वजह है कि टीम इंडिया सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गई थी. 

First Published : 19 Nov 2022, 06:23:33 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.