logo-image

IND vs AUS : रोहित की पारी में दिखी भविष्य की झलक, वर्ल्ड कप के लिए हैं तैयार

IND vs AUS 2023 : भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कल शानदार शतक लगाकर ये दिखा दिया कि वह वर्ल्ड कप के लिए तैयार हैं.

Updated on: 11 Feb 2023, 08:17 AM

highlights

  • रोहित ने दिखाई अपनी शानदार फॉर्म
  • टीम के लिए रोहित की फॉर्म विश्व कप के लिए है अहम
  • मैच जीत के साथ अब भारत की नजर सीरीज क्लीन स्वीप पर

नई दिल्ली:

IND vs AUS 2023 : भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कल शानदार शतक लगाकर ये दिखा दिया कि वह वर्ल्ड कप के लिए तैयार हैं. शतक भले ही टेस्ट मैच में आया हो लेकिन जिस अनुभव के साथ जिस तैयारी के साथ रोहित शर्मा खेलते हुए दिखाई दिए उससे तो ऐसा ही लग रहा है कि वर्ल्ड कप में कप्तान साहब किसी को नहीं छोड़ेंगे. एक ऐसी पिच जहां पर बड़े-बड़े बल्लेबाज फेल होते जा रहे थे, वहां पर रोहित शर्मा एक छोर संभाले रहे. और टीम इंडिया को उस स्थिति में ला खड़ा कर दिया जहां से हार तभी हो सकती है जब खिलाड़ी हारना चाहे. टीम एक बड़ी जीत के लिए इस मैच में जाना चाहेगी. पारी के साथ भारत जीत की तरफ बढ़ता हुआ लग रहा है.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: अश्विन की गेंद पर लाबुशेन के उड़े होश, फिर दोनों प्लेयर्स के बीच भिड़ंत

रोहित ने अपने फैंस को दिया तोहफा

पिछले 2 साल से रोहित शर्मा के ऊपर शतक के लिए दबाव बन रहा था. कप्तान साहब चुप थे. अपने प्रदर्शन करते जा रहे थे. उस दिन का इंतजार कर रहे थे जब उनका बल्ला बोलेगा और वह दिन कल था. विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा यह वो सभी नाम है जो टेस्ट क्रिकेट के बड़े चेहरे हैं. लेकिन कल टर्निंग पिच पर सभी फेल हुए लेकिन रोहित पास हुए. रोहित ने वो सब दिखा दिया जो उनके फैंस पिछले 2 साल से उम्मीद लगा कर बैठे थे. पारी में रोहित की कलाई का जलवा भी देखने को मिला. कलाई के जरिए कप्तान ने कई चौके अपने नाम किए.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : आ गया वापस धोनी का शेर, इस सीजन आएगा मजा!

यह मैच तो भारत लगभग अपने नाम कर चुका है. सबसे बड़ी बात ये है कि बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी भी अपना रंग दिखा रही है. अब इसके साथ भारतीय टीम चाहेगी की सीरीज को अपने नाम करके विजय रथ अभियान लगातार जारी रखा जाए. वर्ल्ड कप तक अगर भारत ऐसे प्रदर्शन करता रहा तो यकीन मानिए टीम का आत्मविश्वास ही विश्वकप दिलाने के लिए बहुत रहेगा. हालांकि वर्ल्ड कप के लिए बोलना अभी जल्दबाजी होगा लेकिन टीम को अपने प्रदर्शन पर ऐसे ही काम करते जाना होगा. तभी बात बनेगी.