logo-image

ऋषभ पंत के पीछे पड़े हैं घर वाले, जानिए क्या बोले 

भारतीय टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर टेस्ट क्रिकेट खेलने की तैयारी में हैं.  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद वे पिछले कुछ दिनों से हीरो बने हुए हैं.

Updated on: 28 Jan 2021, 05:33 PM

नई दिल्ली :

भारतीय टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर टेस्ट क्रिकेट खेलने की तैयारी में हैं.  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद वे पिछले कुछ दिनों से हीरो बने हुए हैं. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. अब भारत और इंग्लैंड के  बीच पहला टेस्ट मैच चेन्नई में पांच फरवरी से होना है.  हालांकि अभी प्लेइंग इलेवन का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया में जिस तरह का प्रदर्शन ऋषभ पंत ने किया है, उससे लगता है कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिल जाएगी. 

यह भी पढ़ें : शार्दुल ठाकुर बोले, मैंने जैसे कोई सपना देखा हो, जानिए क्यों 

इस बीच ऋषभ पंत किसी और बात को लेकर परेशान हैं.  दरअसल वे अपना घर लेना चाहते हैं. जब से ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया से लौटे हैं, तब से परिवार वाले उनके पीछे ही पड़ गए हैं. इस बात का खुलासा खुद ऋषभ पंत ने अपने ट्विटर पर किया है कि जब से ऑस्ट्रेलिया से वापस आया हूं, घर वाले पीछे पड़े हैं कि नया घर ले लो अब. गड़गांव सही रहेगा! और कोई ऑप्शन हो तो बताओ.  इसके बाद लगातार लोग उन्हें सलाह मशविरा दे रहे हैं कि घर कहां लेना चाहिए. 

यह भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या ने बेटे के साथ डाली स्पेशल तस्वीर, दिनेश कार्तिक बोले....

इससे पहले पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया से आने के बाद ऋषभ पंत एमएस धोनी से मिलने के लिए उनके पास भी गए थे. इसकी तस्वीर धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर डाला था. इसक बाद अब ऋषभ पंत एक बार फिर सीरीज खेलने की तैयारी में हैं.  ये सीरीज चार टेस्ट की है, जिसके दो मैचों के लिए टीम का ऐलान हो गया है, लेकिन माना जा रहा है कि वे एक बार फिर टेस्ट टीम में होंगे. वहीं अगर आईपीएल की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें रिटेन किया है और वे इस बार भी अपनी टीम की ओर से ही खेलते हुए नजर आएंगे.