logo-image

हार्दिक पांड्या ने बेटे के साथ डाली स्पेशल तस्वीर, दिनेश कार्तिक बोले....

टीम इंडिया के आलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों खूब चर्चा में हैं. भारत और इंग्लेंड के बीच होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट के लिए हार्दिक पांड्या का चयन किया गया है.

Updated on: 28 Jan 2021, 03:47 PM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के आलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों खूब चर्चा में हैं. भारत और इंग्लेंड के बीच होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट के लिए हार्दिक पांड्या का चयन किया गया है. हार्दिक पांड्या लंबे अर्से बाद टेस्ट टीम में वापसी कर रहे हैं. इस बीच हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका बेटा भी उनके साथ है. हार्दिक पांड्या ने लिखा है कि ये उनके बेटे की पहली हवाई यात्रा है. ये फोटो और ट्विट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद दिनेश कार्तिक ने भी इस ट्विट पर स्पेशल कमेंट किया है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Auction : स्टीव स्मिथ का नया घर, कौन सी टीम बनेगी!

आपको बता दें कि हाल ही में हार्दिक पांड्या के पिता का निधन हो गया था, उसके बाद उनके भाई कू्रणाल पांड्या भी सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी को बीच में ही छोड़कर वापस घर चले गए थे. अब हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज की तैयारी में हैं. देखना होगा कि उन्हें टेस्ट के प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है या नहीं. इंग्लैंड सीरीज के बाद हार्दिक पांड्या एक बार फिर आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर आएंगे. हार्दिक पांड्या की आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने उन्हें रिटेन किया है.  इसी टीम से उनके भाई कू्रणाल पांड्या भी खेलते हैं. 

यह भी पढ़ें : Sourav Ganguly Update : हार्ट स्पेशलिस्ट अपोलो अस्पताल पहुंचे, हो सकता है एंजियोग्राम 

बता दें कि हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने 30 जुलाई 2020 को बेटे को जन्म दिया था. हार्दिक पांड्या ने इस खुशखबरी को बिना देरी किए देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पहुंचा दी थी. उन्होंने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नवजात बेटे का हाथ पकड़े हुए एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की थी. जिसके बाद हार्दिक को कई बार फोटो शेयर करते हुए देखा गया है. हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को नताशा के साथ सगाई की थी. जिसके बाद उन्होंने लॉकडाउन के दौरान 31 मई को नताशा के साथ शादी की थी. 

यह भी पढ़ें : कैगिसो रबाडा ने टेस्ट क्रिकेट में हासिल किया नया मुकाम, 8वें द. अफ्रीकी गेंदबाज बने

बता दें कि हार्दिक पांड्या मुंबई के लिए सबसे बड़े मैच विनर के रुप में माने जाते हैं. साल 2015 में मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को अपनी टीम में मौका दिया. हार्दिक ने भी इस मौके का फायदा उठाया और कई बार मुंबई को अपने दमदार प्रदर्शन से जीत का स्वाद चखाया है. हार्दिक पांड्या के पास वो हुनर है जो हारे मैच को जीता सकता है. कई ऐसे मौके आए हैं जब पांड्या ने अपने बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन कर खुद की काबिलियत को साबित किया है. स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने पिछले साल अपनी पीठ की सर्जरी करवाई थी जिसके बाद से काफी वक्त के लिए टीम इंडिया ये दूर थे. हालांकि घरेलू क्रिकेट में हार्दिक ने हिस्सा लिया था और काफी आक्रामक फॉर्म में दिखे थे.