logo-image

शार्दुल ठाकुर बोले, मैंने जैसे कोई सपना देखा हो, जानिए क्यों 

भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने कोई सपना देखा हो. ठाकुर इंग्लैंड के साथ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरूआती दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम से जुड़े हैं.

Updated on: 28 Jan 2021, 04:36 PM

चेन्नई :

भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने कोई सपना देखा हो. ठाकुर इंग्लैंड के साथ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरूआती दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम से जुड़े हैं. शार्दुल ठाकुर ने टीम से जुड़ने के बाद ट्विटर पर कहा कि वापस घर लौटने के बाद से ऐसा लग रहा है जैसे मैंने कोई सपना देखा हो. लोगों ने जो अपना प्यार और आशीर्वाद दिखाया है, उसके लिए आप सभी को धन्यवाद. अब अगली सीरीज के लिए चेन्नई में वापस टीम के साथ.

यह भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या ने बेटे के साथ डाली स्पेशल तस्वीर, दिनेश कार्तिक बोले....

शार्दुल ठाकुर ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गाबा टेस्ट में 69 रन बनाने के अलावा सात विकेट भी लिए थे. उनके इस प्रदर्शन के दम पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराकर आस्ट्रेलिया में लगातार दूसरी बार टेस्ट सीरीज 2-1 से जीती. भारत 5 फरवरी से इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेलेगा. पहला टेस्ट 5-9 फरवरी तक चेन्नई में होगा. अंतिम दो टेस्ट अहमदाबाद में होंगे. टेस्ट सीरीज के बाद पांच मैचों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज भी होगी.