logo-image

Rishabh Pant Birthday: भारतीय ड्रेसिंग रूम में ऐसे मनाया गया पंत का बर्थडे, देखें Video

भारतीय टीम (Team India) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने मंगलवार को अपना 25वां बर्थडे मनाया. पंत को पहले दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ तीसरे टी-20 में सलामी बल्लेबाजी करने का मौका मिला.

Updated on: 05 Oct 2022, 04:18 PM

नई दिल्ली:

Rishabh Pant Birthday Celebration: भारतीय टीम (Team India) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने मंगलवार को अपना 25वां बर्थडे मनाया. पंत को पहले दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ तीसरे टी-20 में सलामी बल्लेबाजी करने का मौका मिला. ये उनके लिए एक शानदार बर्थडे गिफ्ट (Birthday Gift) था. लेकिन मैच के बाद ड्रेसिंग रूम (Dressing Room) में पंत के लिए एक छोटी सी सरप्राइज पार्टी भी रखी गई थी. पार्टी का छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: बुमराह की रिप्लेसमेंट पर द्रविड़ का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी का नाम पक्का!

कुछ ऐसे मनाया गया पंत का बर्थडे

पंत के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टीम इंडिया के कई खिलाड़ी देखे जा सकते हैं. सब प्लेयर मिलकर हैप्पी बर्थडे का गाना गाकर पंत को विश कर रहे हैं. वीडियों में अक्षर पटेल, सूर्यकुमार यादव, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज और श्रेयस अय्यर साफ देखे जा सकते हैं. पंत को उनके बर्थडे पर प्लेयर्स केक भी खिलाते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Happy Dussehra 2022: क्रिकेट जगत से आए बधाई संदेश, कोहली ने भी दी दशहरे की शुभकामनाएं

वर्ल्ड कप की तैयारी में टीम इंडिया
साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के खेलने के बाद पंत का बर्थडे सेलिब्रेशन तो हो गया और अब टीम इंडिया गुरुवार को टी-20 विश्व कप 2022 खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होगी. टीम इंडियो विश्व कप से पहले 4 अभ्यास मैच भी खेलने हैं. अभ्यास मैचों के बाद विश्व कप के लिए भारत का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर, रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेला जाएगा.