logo-image

Happy Dussehra 2022: क्रिकेट जगत से आए बधाई संदेश, कोहली ने भी दी दशहरे की शुभकामनाएं

आज देशभर में बुराई पर अच्छाई की जीत का पावन त्योहार मनाया जा रहा है. आज दशहरा (Dussehra) है. इस दिन देशभर की अलग अलग जहगों पर रावन के पुतले का दहन कर इस सच्छाई की जीत को मनाया जाता है.

Updated on: 05 Oct 2022, 12:28 PM

नई दिल्ली:

Happy Dussehra 2022: आज देशभर में बुराई पर अच्छाई की जीत का पावन त्योहार मनाया जा रहा है. आज दशहरा (Dussehra) है. इस दिन देशभर की अलग अलग जहगों पर रावन के पुतले का दहन कर इस सच्छाई की जीत को मनाया जाता है. बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर क्रिकेट जगत तक तमाम सेलिब्रिटी आज सोशल मीडिया (Social Media) पर दशहरे की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इन पोस्ट में ये सितारे एकदम इंडियन लुक में सज धजकर फोटोज भी शेयर कर रहे हैं और फैंस का खूब प्यार भी बटोर रहे हैं.

क्रिकेट खिलाड़ियों की बात करें तो विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्वीट कर सभी देशवासियों को दशहरे की बधाई दी. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा कि आपकी जिंदगी में हमेशा रोशनी चमकती रहे, आपके और आपके परिवार को दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएं. 

ये भी पढ़ें: IND vs SA: स्‍टब्‍स को 'माकंडिंग' नहीं करने पर दीपक चाहर की हो रही तारीफ, बने मजेदार मीम्स

दशहरे के पावन पर्व पर भारतीय वनडे टीम के मौजूदा कप्तान शिखर धवन ने भी ट्वीट कर बधाई दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'विजयादशमी का उत्सव आपके और आपके प्रियजनों के लिए जीवंत रंगों से भरा हो, दशहरा की हार्दिक शुभकामनाएं. इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने भी ट्वीट कर त्योहार की बधाई दी है. 

इसके अलावा भारतीय स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने भी दशहरे की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि दशहरे के इस खुशी भरे मौके पर मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान श्री राम सभी के जीवन में ढेर सारी खुशियां, सफलता और उन्नति प्रदान करें. आपको और आपके परिवार को विजयादशमी की बहुत बहुत शुभकामनाएं. 

आपको बता दें कि टी-20 विश्व कप के लिए जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जगह मोहम्मद शमी को भारतीय स्क्वाड में जगह दी जा सकती है. मोहम्मद शमी इस वक्त NCA में अपनी ट्रेनिंग कर रहे हैं. वो हाल ही में कोरोना से जंग जीतकर टीम में वापसी करना चाह रहे हैं.