logo-image

IND vs SA: स्‍टब्‍स को 'माकंडिंग' नहीं करने पर दीपक चाहर की हो रही तारीफ, बने मजेदार मीम्स

भारत (India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबले इंदौर (Indore) के होलकर स्टेडियम में खेला गया. साउथ अफ्रीका ने इस मुकाबले में रनों की बरसात करते हुए 227 रन बनाए.

Updated on: 05 Oct 2022, 10:46 AM

नई दिल्ली:

IND vs SA T20: भारत (India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबले इंदौर (Indore) के होलकर स्टेडियम में खेला गया. साउथ अफ्रीका ने इस मुकाबले में रनों की बरसात की और 227 रन जड़ दिए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 18.3 ओवरों में ही 178 रनों पर सिमट गई. हालांकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम इंडिया (Team India) ने 2-1 से सीरीज को अपने नाम किया. भारत के लिए दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने सबसे ज्यादा 21 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेली. वहीं साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज रिली रॉसो (Rilee Rossouw) ने 100 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली. इस मुकाबले के दौरान एक गजब का नजारा देखने को मिला. जब दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने ट्रिस्‍टन स्‍टब्‍स (Tristan Stubbs) को मांकडिंग के जरिए रन आउट करने की कोशिश की. जब वह 13 रन बनाकर खेल रहे थे.

यह भी पढ़ें: IND vs SA 3rd T20: देखा है ऐसा नजारा, एक ही बॉल पर दो बल्लेबाज हुए आउट, फिर भी रहे नॉट आउट

दीपक चाहर मैच का 16वां ओवर कराने आए. उन्होंने रनअप लेकर गेंद फेंकने ही वाले थे तब कर स्टब्स क्रीज से बाहर निकल चुके थे. इसी दौरान दीपक चाहर ने उन्हें मांकडिंग रन आउट करने की कोशिश की. हालांकि उन्होंने ऐसा नहीं किया. वह मुस्कुराते हुए फिर से अपने रनअप की ओर लौट गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. फैंस इस पर जमकर मजे ले रहे हैं.