logo-image

Ravindra Jadeja : पिता के इंटरव्यू पर आया रविंद्र जडेजा का रिएक्शन, बताया क्या है मामले की सच्चाई

Ravindra Jadeja : रविंद्र जडेजा के पिता ने उनपर और उनकी पत्नी रिवाबा पर कई आरोप लगाए थे. मगर, अब जड्डू ने सोशल मीडिया पर आकर इसपर प्रतिक्रिया दी है...

Updated on: 09 Feb 2024, 02:26 PM

नई दिल्ली:

Ravindra Jadeja : भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा का एक इंटरव्यू सामने आया है. इसमें उन्होंने बेटे और बहू रिवाबा को लेकर काफी कुछ कहा. उनका तो ये तक कहना है कि उनकी बहू रिवाबा ने बेटे पर जादू कर दिया है, जिसके चलते अब वह फैमिली पर ध्यान ही नहीं देता. ये तो एक बात है, जडेजा के पिता ने ना जानें ऐसी कितनी ही बातें कहीं. मगर, अब जड्डू ने उस इंटरव्यू पर रिएक्शन दिया है और सारा कच्चा-चिट्ठा खोलकर रख दिया है. 

Ravindra Jadeja ने पोस्ट में क्या-क्या लिखा?

पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा के इंटरव्यू के सामने आने के बाद रविंद्र जडेजा ज्यादा देर खुद को शांत नहीं रख पाए और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इसपर अपनी बात रखी है. Ravindra Jadeja ने पोस्ट में लिखा- "आइए स्क्रिप्टेड इंटरव्यू में कही गई बातों को इग्नोर करें. इस कैप्शन के साथ जडेजा ने एक इमेज भी जोड़ी है, जिसमें उन्होंने लिखा- हल्मा दिव्या भास्करम के बेतुके इंटरव्यू में कही गई सारी बातें बकवास और झूठी हैं. एक तरफ कुछ कहना है, जिसे मैं सिरे से नकारता हूं. मेरी वाइफ की इमेज खराब करने की जो कोशिश की जा रही है, वह वाकई निंदनीय और शर्मिंदा करने वाली है. मुझे भी बहुत कुछ कहना है, जिसे मैं पब्लिकली ना कहूं, तो बेहतर होगा. शुक्रिया."

ये भी पढ़ें : 'रिवाबा ने बेटे पर जादू कर दिया, काश...', रवींद्र जडेजा के पिता ने लगाए आरोप

पिता ने लगाए बड़े-बड़े आरोप

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने एक इंटरव्यू के दौरान कई बड़ी बातें बताई. उन्होंने अपनी बहू रिवाबा पर भी बड़े आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि, रवि और उसकी पत्नी रिवाबा से मेरा कोई रिश्ता नहीं है. ना हम उन्हें बुलाते हैं और ना वो हमें पूछते हैं. रवि की शादी के 2-3 महीने बाद ही दिक्कतें शुरू हो गई थीं. पता नहीं रिवाबा ने जडेजा पर क्या जादू कर दिया है, काश इसकी शादी ही ना होती, तो अच्छा रहता. मैं अकेले जामनगर में रहता हूं. अब तो ऐसा लगता है कि काश हमने उन्हें क्रिकेटर ही ना बनाया होता, तो सही रहता.

ये भी पढ़ें : Rohit Sharma : बॉलिंग से करियर शुरू करने वाले रोहित आखिर कैसे बने थे बल्लेबाज? हादसे ने बदल दी किस्मत