logo-image

'रिवाबा ने बेटे पर जादू कर दिया, काश...', रवींद्र जडेजा के पिता ने लगाए आरोप

Ravindra Jadeja : रवींद्र जडेजा ने गुरुवार को इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 सल पूरे किए. दुनियाभर में उनके चाहने वाले हैं, जिन्होंने इस खास मौके पर जड्डू को बधाई भी दी. मगर, अब उनके पिता ने ऐसे खुलासे किए हैं, जिसने सभी को हैरान कर दिया है...

Updated on: 09 Feb 2024, 01:35 PM

नई दिल्ली:

Ravindra Jadeja : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने गुरुवार को इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 सल पूरे किए. सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें भर-भर के बधाई दी. मगर, अब जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने क्रिकेटर को लेकर बड़े खुलासे करते हुए कई आरोप लगाए हैं. पिता ने तो ये तक कहा है कि उन्होंने कड़ी मेहनत करके जडेजा को क्रिकेटर बनाया और आज वह हमसे बात तक नहीं करते हैं. 5 साल से उन्होंने अपनी पोती को भी नहीं देखा है. 

'शादी के बाद बदल गया बेटा'

रवींद्र जडेजा आज भारत के ही नहीं बल्कि विश्व के सबसे सफल ऑलराउंडर्स में से हैं. मगर, अब उनके पिता ने उन्हें लेकर ऐसी-ऐसी बातें कहीं हैं, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते.मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने कहा कि उनका अपने बेटे रविंद्र और बहू पत्नी रिवाबा से कोई संबंध नहीं है. यहां तक कि 5 साल से उन्होंने अपनी पोती का चेहरा तक नहीं देखा. पिता का कहना है कि शादी के कुछ महीने बाद ही बहू रिवाबा कहने लगी कि सब कुछ उसका होना चाहिए. उसके नाम पर ही होना चाहिए. रिवाबा की मां ही सब कुछ संभालती है और उनका इंटरफेरेंस काफी ज्यादा है. 

मीडिया रिपोर्ट की मानें, जड्डू के पिता जामनगर में एक 2 BHK फ्लैट में रहते हैं, जहां उन्हें 10 साल से ज्यादा वक्त हो चुका है. ऐसे में पिता बेटे को क्रिकेटर बनाने के लिए बहुत मेहनत की और उसी का परिणााम है कि आज वह इतने बड़े खिलाड़ी बन सके हैं. रविंद्र की बहन नयनाबा ने भी उन्हें क्रिकेटर बनाने में काफी मेहनत की. उसे एक मां की तरह पाला. लेकिन बुरा लगता है कि अब नयनाबा के साथ भी उनका कोई कनेक्शन नहीं है.

शादी ना होती तो ऐसा ना होता बेटा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जडेजा के पिता ने सीधे आरोप लगाया है कि यदि उन्होंने बेटे की शादी ना की होती, तो आज उन्हें ये दिन नहीं देखने पड़ते. अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने रिवाबा के परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें सिर्फ और सिर्फ पैसों से ही मतलब है, रविंद्र की कोई जरूरत नहीं है. हमें इसकी जरूरत नहीं है. हमारे पास खेत, पेंशन और होटल है. आज वो हमसे अलग रहते हैं. उसकी पत्नी ने ना जाने क्या जादू कर दिया है. उसकी शादी न की होती, उसे क्रिकेटर नहीं बनाया होता, तो अच्छा ही होता.