News Nation Logo

आर अश्विन को 'चोट' लगने से मैं खुश हूं: रवि शास्त्री 

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के बीच पिछले की मुद्दे फिर उभर आए हैं. दोनों को बीच जो बातें कही गईं उस पर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा चल रही है. 

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 24 Dec 2021, 04:26:36 PM
shastri and ashwin

shastri and ashwin (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

Ravi Shastri and Ravichandran Ashwin dispute: पूर्व क्रिकेटर एवं भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा है कि वह आर अश्विन (R. Ashwin) को 'चोट' लगने से खुश हैं. रवि शास्त्री के इस बयान को कई तरह से देखा जा रहा है. रवि शास्त्री का यह बयान आर अश्विन के उस बयान की प्रतिक्रिया में आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि रवि शास्त्री के बयान से उन्हें चोट लगी है. अब इस प्रतीकात्मक चोट को लेकर बहस खड़ी हो गई है. फैंस दोनों के बयान पर अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

इसे भी पढ़ेंः ये है IPL का सबसे 'लकी खिलाड़ी', जिस टीम से जुड़ा उसे जिताया

ये है पूरा मामला- आज से दो साल पहले भारतीय टीम सिडनी में मैच खेल रही थी. मैच के दौरान रवि शास्त्री ने कुलदीप यादव को भारत का नंबर वन गेंदबाज बताया था. रविचंद्रन अश्विन ने हाल ही में एक कार्यक्रम में बताया कि जब कुलदीप यादव को रवि शास्त्री ने नंबर वन गेंदबाज बताया तो उनके बयान से मुझे काफी चोट पहुंची थी. मुझे ऐसा  लगा कि मुझे बस से नीचे फेंक दिया गया हो. इस बयान के सामने आते ही रवि शास्त्री ने भी प्रतिक्रिया दी है. 

इसे भी पढ़ेंः IND vs SA: इंडिया को अफ्रीकी गेंदबाजों से बचकर रहना होगा, ऑकड़े दे रहे गवाही

रवि शास्त्री ने कहा है कि मुझे खुशी है कि आर अश्विन को इस तरह की चोट लगी. रवि शास्त्री ने कहा कि मैं उनकी जगह होऊंगा तो अपने आपको साबित करने और कोच का गलत सिद्ध करने की कोशिश करूंगा. उन्होंने यह भी कहा कि उस समय कुलदीप को प्रोत्साहित करने के लिए मैंने ऐसा बयान दिया था. साथ ही कहा कि अश्विन को इससे चोट लगी तो मैं इससे खुश हूं. शास्त्री ने कहा कि 'अगर आपके कोच ने आपको चुनौती दी तो आप क्या करेंगे? रोते हुए घर जाए और कहो कि मैं वापस नहीं आऊंगा। एक खिलाड़ी के रूप में, मैं चुनौती को स्वीकार करूंगा कि कोच मेरे बारे में कितना गलत है.'

First Published : 24 Dec 2021, 04:26:36 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.