logo-image

Anant-Radhika Pre Wedding: राधिका-अनंत की प्री-वेडिंग में शामिल हुए राशिद खान, सिद्धार्थ-कियारा साथ आए नजर

Sidharth Malhotra Kiara Advani: अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी राशिद खान अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग के लिए जामनगर में हैं. इस दौरान बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ और कियारा से मुलाकात की.

Updated on: 02 Mar 2024, 10:07 PM

नई दिल्ली:

Rashid Khan Anant-Radhika Pre Wedding: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में चल रहा है. इस लैविश इवेंट में शामिल होने के लिए भारत से ही नहीं बल्कि दुनियाभर से बड़े-बड़े सेलिब्रिटी जामनगर पहुंचे हैं. अंबानी परिवार ने टीम इंडिया के साथ-साथ दूसरी टीमों के क्रिकेटर्स को भी इनवाइट किया है. इस सिलसिले में अफगानिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी राशिद खान भी जामनगर पहुंचे. राशिद ने यहां बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी से मुलाकात की. 

दरअसल अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इसमें वह सिद्धार्थ और कियारा के साथ नजर आ रहे हैं. राशिद की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लाइक कर रहें. वहीं कई फैंस ने कमेंट भी किया. राशिद ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन लिखा, सिद्धार्थ और कियारा के साथ वीकेंड वाइब्स. बता दें कि ये फोटो अनंत अंबानी और राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन की है. बता दें कि राशिद खान आईपीएल में गुजरात टाइटंस का हिस्सा हैं. IPL 2024 में वह एक बार फिर खेलते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से पहले धोनी के धुरंधर का धमाल, रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में तमिलनाडु को चटाई धूल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में क्रिकेट जगत के बड़े-बड़े सितारों से शिरकत की. पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ जामनगर पहुंचे, जहां इस कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है. बीती रात हुई कॉकटेल नाइट में एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. साक्षी ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है, वहीं माही ने ब्लैक पैंट के साथ पर्पल स्पार्कलिंग ब्लेजर कैरी किया है. उनके इस लुक को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Ishan Kishan का Hardik Pandya के साथ ट्रेनिंग करने से BCCI नाराज! सामने आई रिपोर्ट

धोनी के अलावा, सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन, सैम करन, कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, ट्रेंट बोल्ट सहित तमाम बड़े-बड़े क्रिकेटर्स जामनगर पहुंचे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)