logo-image
लोकसभा चुनाव

Ishan Kishan का Hardik Pandya के साथ ट्रेनिंग करने से BCCI नाराज! सामने आई रिपोर्ट

Hardik Pandya Ishan Kishan: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं. जिससे BCCI काफी नाराज है.

Updated on: 02 Mar 2024, 05:49 PM

नई दिल्ली:

BCCI On Ishan Kishan & Hardik Pandya: बीसीसीआई ने पिछले दिनों सेन्ट्रल कॉन्ट्रेक्ट का ऐलान किया था. इस सेन्ट्रल कॉन्ट्रेक्ट में ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को शामिल नहीं किया गया. इससे पहले ईशान किशन BCCI सेन्ट्रल कॉन्ट्रेक्ट 2022-23 में ग्रेड बी का हिस्सा थे. जबकि श्रेयस अय्यर ग्रेड बी में थे. लेकिन इस साल इन दोनों को सेन्ट्रल कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट को बाहर कर दिया गया. अब इन दोनों खिलाड़ियों मिलने वाला सालाना सैलरी नहीं मिलेगी. 

ईशान किशन-हार्दिक पांड्या से क्यों नाखुश है BCCI?

बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें हार्दिक पांड्या और ईशान किशन एक साथ ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं. लेकिन BCCI इसे खुश नहीं है. ESPNCricinfo के मुताबिक, BCCI सिलेक्टर हार्दिक पांड्या और ईशान किशन के साथ ट्रेनिंग करने से नाराज हैं. दरअसल, Hardik Pandya बीसीसीआई की सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा हैं, लेकिन ईशान किशन को सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला. ऐसे में हार्दिक पांड्या और ईशान किशन का साथ ट्रेनिंग करने सेलेक्टर्स को अच्छा नहीं लगा. 

यह भी पढ़ें: जीत लो दुनिया! भारत के पास अगले 15 महीने में 3 ICC खिताब जीतने का मौका, रोहित ब्रिगेड रचेंगे इतिहास?

आईपीएल में Mumbai Indians के लिए खेलेंगे हार्दिक पांड्या और ईशान किशन

बता दें कि आईपीएल में ईशान किशन मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं. जबकि आईपीएल 2024 के ऑक्शन से पहले Mumbai Indians ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बना दिया है. इस सीजन हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते नजर आएंगे. मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया. हालांकि, इससे पहले हार्दिक पांड्या लंबे समय तक मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं. लेकिन आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को रिटेन नहीं किया था. जिसके बाद यह ऑलराउंडर गुजरात टाइटंस का कप्तान बना था.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स ने टीम में किए कई बदलाव, LSG की ऐसी है पूरी स्क्वॉड

यह भी पढ़ें: इन 5 प्लेयर्स के लिए IPL 2024 होने वाला है बेहद खास, टीम इंडिया में करनी है वापसी तो करना होगा कारनामा