logo-image

IPL 2024 से पहले धोनी के धुरंधर का धमाल, रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में तमिलनाडु को चटाई धूल

Mumbai vs Tamil Nadu: तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने रणजी ट्रॉफी 2024 के सेमीफाइनल में कमाल की गेंदबाजी की. उन्होंने तमिलनाडु के खिलाफ 3 विकेट झटके. IPL 2024 में वह सीएसके के लिए धमाल मचा सकते हैं.

Updated on: 02 Mar 2024, 07:49 PM

नई दिल्ली:

Mumbai vs Tamil Nadu: रणजी ट्रॉफी 2024 का दूसरा सेमीफाइनल मैच आज से मुंबई और तमिलनाडु के बीच खेला जा रहा है. पहले दिन ही तमिलनाडु अपनी पहली पारी में 146 रनों पर ऑल आउट हो गई. इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी की टीम के एक खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया. मुंबई के लिए तुषार देशपांडे ने 3 विकेट चटकाए. बता दें कि तुषार इंडियन प्रीमियर लीग में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. वे हाल ही में शतक जड़कर चर्चा में आए थे.

रणजी ट्रॉफी 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में तमिलनाडु ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरी टीम 146 रनों पर ही सिमट गई. मुंबई के लिए तुषार ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने पहले तमिलनाडु कप्तान साई किशोर को अपना शिकार बनाया. साई किशोर 11 गेंदों में महज 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इसके बाद तुषार ने प्रदोष पॉल चलता किया. वे 21 गेंदों में 8 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद उन्होंने इंद्रजीत भी 11 रनों के निजी स्कोर पवेलियन का रास्ता दिखाया. इस तरह तमिलनाडु की टीम ढेर हो गई.

मुंबई के लिए Tushar Deshpande ने 12 ओवरों में महज 24 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. इस दौरान उन्होंने 7 मेडन ओवर निकाले. तनुश कोटियन और मुशीर खान ने 2-2 विकेट झटके. शार्दुल ठाकुर को भी 2 विकेट मिले. शार्दुल ने 14 ओवरों में 48 रन दिए और 4 मेडन ओवर निकाले.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: सरफराज खान होंगे मालामाल! 20 लाख बेस प्राइस पर रहे थे अनसोल्ड, अब मिलेंगे करोड़ों

तुषार देशपांडे हाल ही में शतक जड़कर सुर्खियों में आए थे. उन्होंने बड़ौदा के खिलाफ कमाल की शतक लगाया था. उन्होंने 123 रनों की पारी खेली थी.इस मैच में उन्होंने बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी कमाल किया था. उन्होंने एक पारी में 52 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे. अगर तुषार का ओवर ऑल बॉलिंग रिकॉर्ड देखें तो वह अच्छा रहा है. उन्होंने फर्स्ट क्लास मैचों की 55 पारियों में 92 चटकाए हैं. इस दौरान एक पारी में 70 रन देकर 6 विकेट लेना उनका बेस्ट प्रदर्शन रहा है. वे लिस्ट ए के 40 मैचों में 51 विकेट ले चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Ishan Kishan का Hardik Pandya के साथ ट्रेनिंग करने से BCCI नाराज! सामने आई रिपोर्ट