News Nation Logo

पाकिस्तानी खेमे में मचा हड़कंप, तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. इस बात की जानकारी पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने दी है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 28 Oct 2021, 05:20:30 PM
pakistan women team

pakistan women team (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में पाकिस्तान की पुरुष टीम शानदार खेल दिखा रही है. पाकिस्तान की पुरुष टीम (Pakistan Cricker Team) भारतीय टीम (Team India) को हराकर वर्ल्ड कप की शुरुआत की. इसके बाद टीम ने न्यूजीलैंड (New Zealand) को भी पांच विकेट से हराया. इस वक्त पाकिस्तानी पुरुष टीम टेबल टॉप पर है. लेकिन बात करें पाकिस्तान की महिला टीम की तो पाकिस्तानी महिला (Pakistan Women Team) टीम की 3 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान जारी कर इस बात की पुष्टी की है. पाकिस्तान की महिला टीम को वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है, जिसके लिए कराची के हनीफ मोहम्मद हाई परफॉर्मेंस सेंटर में टीम का कैंप लगा था. इस कैंप में सभी खिलाड़ियों का बुधवार को कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें 3 खिलाड़ी पॉजिटिव पाई गई हैं.

यह भी पढ़ें: T20 विश्‍व कप 2021 : विश्‍व कप में जीत का ये है सबसे आसान मंत्र, हो गया खुलासा

आपको बता दें कि पाकिस्तानी महिला टीम की जिन 3 खिलाड़ियों को कोरोना हुआ है उनका खुलासा नहीं हो पाया है. पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है. कोरोना पॉजिटिव तीनों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है, ये अवधि 2 नवंबर तक होगी. आपको बता दें प्रैक्टिस कैंप में एंट्री से पहले ही इन तीनों खिलाड़ियों को कोरोना वायरस की दोनों वैक्सीन लग चुकी थी.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: पाकिस्तान से हार के बाद कोहली से नाराज हुए जडेजा, जानें क्या है मामला

वेस्टइंडीज महिला टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान दौरे पर जा रही है. पहला वनडे 8 नवंबर को खेला जाएगा. दूसरा 11 नवंबर और आखिरी वनडे मैच 14 नवंबर को होगा. आपको बता दें कि इसी साल पाकिस्तान की महिला टीम ने वेस्टइंडीज का दौरा किया था जिसमें उसने तीन टी20 और पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली थी. वेस्टइंडीज क्रिकेट के सीईओ ने उसी दौरान अपनी टीम के पाकिस्तान दौरे का भी वादा किया था. 

First Published : 28 Oct 2021, 04:59:29 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.