logo-image

पाकिस्तान को मजबूरन स्थगित करनी पड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ ODI सीरीज, जानें कारण

कोरोना महामारी की गंभीरता को देखते हुए दोनों देशों के बोर्डों ने एकदिवसीय मैचों के लिए वेस्टइंडीज की ओर से सीमित संसाधनों को ध्यान में रखते हुए यह सहमति हुई है.

Updated on: 16 Dec 2021, 10:54 PM

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी के नए वेरिएंट का असर दिखने लगा है. क्योंकि पाकिस्तान (Pakistan) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच एक दिवसीय सीरीज को रद्द कर दिया गया है. आपको बता दें कि यह सीरीज अगले साल खेली जाएगी. वेस्टइंडीज और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्डों ने सीरीज रद्द कर साझा बयान जारी किया है. कोरोना महामारी की गंभीरता को देखते हुए दोनों देशों के बोर्डों ने एकदिवसीय मैचों के लिए वेस्टइंडीज की ओर से सीमित संसाधनों को ध्यान में रखते हुए यह सहमति हुई है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: सुरेश रैना ने CSK से रिलीज होते ही शुरु किया ये काम, Video Viral

आपको बता दें कि गुरुवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत वेस्टइंडीज के बाकी 15 खिलाड़ियों और छह सपोर्ट स्टाफ का रैपिड एंटीजन परीक्षण किया गया था. इन सभी 21 सदस्यों का परीक्षण परिणाम निगेटिव आया है. जिसके बाद गुरुवार को टी20 इंटरनेशनल योजना के अनुसार आगे बढ़ाया गया.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Auction: इस खिलाड़ी को CSK ने नहीं किया रिटेन, अब दिए ये संकेत

दोनों देशों के बीच 13 दिसंबर से टी20 सीरीज शुरू हुई थी. मेजबान पाकिस्तान ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की बढ़त बना रखी है. सीरीज का तीसरा टी20 मुकाबला जारी है. इसके बाद दोनों टीमों के बीच 18 दिसंबर से तीन वनडे की सीरीज होनी थी. वनडे सीरीज के तीनों मैच कराची में ही खेले जाने थे. जो अब रद्द कर दिया गया.