News Nation Logo
Banner

बाबर आजम ने कहा, शराब की कंपनी का लोगो नहीं लगाऊंगा

पाकिस्तान की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान बाबर आजम ने इंग्लिश काउंटी समरसेट से कहा कि वह इंग्लैंड में टी20 ब्लास्ट प्रतियोगिता के दौरान अपनी शर्ट पर शराब कंपनी का लोगो नहीं लगाएंगे.

Bhasha | Updated on: 04 Sep 2020, 04:15:16 PM
Babar Azam

बाबर आजम (Photo Credit: फाइल फोटो)

कराची:

पाकिस्तान (Pakistan) की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने इंग्लिश काउंटी समरसेट से कहा कि वह इंग्लैंड (England) में टी20 ब्लास्ट प्रतियोगिता के दौरान अपनी शर्ट पर शराब कंपनी का लोगो नहीं लगाएंगे. बाबर पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा समाप्त हाने के बाद समरसेट से जुड़े थे. उन्हें पिछले मैच में ऐसी शर्ट पहने हुए देखा गया जिसके पीछे शराब कंपनी का लोगो लगा था.

ये भी पढ़ें:IPL के बाद खेले जाएंगे PSL के बचे हुए 4 मैच, 17 नवंबर को होगा फाइनल

इससे सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उनकी आलोचना की लेकिन पाकिस्तानी कप्तान के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की कि समरसेट के साथ उनके अनुबंध में उन्होंने स्पष्ट किया है वह किसी शराब कंपनी का लोगो लगाकर उसका प्रचार नहीं करेंगे. सूत्रों ने कहा, जाहिर है कि बाबर की शर्ट के पीछे लोगो गलती से लगा था और काउंटी ने उन्हें आश्वासन दिया है कि अगले मैच के लिये उसे हटा दिया जाएगा

ये भी पढ़ें: भारत और ऑस्ट्रलिया की सीरीज में खर्च होंगे करीब 2 अरब

बाबर आजम को पाकिस्तान क्रिकेट में इस युग का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज माना जाता है. बाबर आजम को पाकिस्तान में विराट कोहली के नाम भी जाना जाता है. कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट ये भी बोल चुके बैं कि बाबर आजम को फैब फॉर में जगह मिलनी चाहिए. बता दें कि विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, केन विलियमसन और जो रुक को फैब फॉर्म में शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें- चेन्नई सुपर किंग्स के वॉट्सऐप ग्रुप से निकाले गए सुरेश रैना, टीम में वापसी की उम्मीद लगभग खत्म!

इंग्लैंड के खिलाफ बाबर आजम का बल्ला टेस्ट सीरीज में नहीं चला था लेकिन टी-20 सीरीज में आखिरी मैच में बाबर अजाम ने अपनी कप्तानी से इंग्लैंड को मात दी थी. इसी के साथ पाकिस्तान ने इंग्लिश जमीन पर दौरे की पहली जीत दर्ज की थी. बाबर आजम काफी अच्छे खिलाड़ी हैं और शराब के लोगो को ऐसे मना कर उन्हेंने ये भी साबित किया कि वो  कितने अच्छे इंसान हैं.

(इनपुट एजेंसी के साथ)

First Published : 04 Sep 2020, 04:14:31 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो