logo-image

पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने महेंद्र सिंह धोनी को बताया भारत का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, रोहित शर्मा को भी सराहा

पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा की पावर हिटिंग की तारीफ की है और कहा है कि उनके जैसा कोई दूसरा नहीं है.

Updated on: 18 Jul 2020, 07:44 PM

लाहौर:

पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा की पावर हिटिंग की तारीफ की है और कहा है कि उनके जैसा कोई दूसरा नहीं है. सावेरा पाशा से उनके यूट्यूब चैनल से बात करते हुए प्रशंसक ने उनसे रोहित के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "शानदार.. अविश्वसनीय बल्लेबाज.. उनको बल्लेबाजी करते देखते हुए अच्छा लगता है. उनकी बल्लेबाजी.. टेम्परामेंट.. उनका समर्पण अविश्वसनीय है. वह इकलौते बल्लेबाज हैं जिन्होंने दो (तीन) दोहरे शतक लगाए हैं और 2019 वनडे विश्व कप में पांच शतक लगाए हैं."

ये भी पढ़ें- रविवार से व्यक्तिगत ट्रेनिंग शुरू करेंगे बांग्लादेश के नौ क्रिकेटर, बीसीबी ने दी जानकारी

उन्होंने कहा, "उनकी बल्लेबाजी की सबसे अच्छी चीज पावर हिटिंग है. मैं सभी युवाओं से अपील करता हूं कि वो लोग रोहित, बाबर आजम, विराट कोहली को देखें." एक और प्रशंसक ने विकेटकीपर-बल्लेबाज धोनी के बारे में पूछा तो कामरान ने उन्हें भारत का सर्वकालिक महान खिलाड़ी बताया.

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉ ने बेन स्टोक्स को बताया सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, साथ ही कही ये बड़ी बात

उन्होंने कहा, "भारत के सर्वकालिका महान विकेटकीपर-बल्लेबाज जिसने देश के लिए काफी कुछ हासिल किया.. अविश्वश्नीय. उन्होंने जिस निरंतरता से प्रदर्शन किया, अपना औसत वनडे में 50 का रखा और कई सारी मैच विजेता पारियां खेलीं. काफी सारा श्रेय धोनी को जाता है. वनडे विश्व कप, टी-20 विश्व कप, आईपीएल चैम्पियंस ट्रॉफी- मुझे लगता है कि कप्तान के तौर पर उन्होंने सब कुछ जीता है."