logo-image

सिडनी एयरपोर्ट पर पाकिस्तान क्रिकेटर्स की हुई गजब बेइज्जती, वीडियो देख क्रिकेट फैंस ने पकड़ लिया माथा

Pakistan Team Viral Video : ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंची पाकिस्तान टीम का कुछ ऐसा स्वागत हुआ, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे...

Updated on: 02 Dec 2023, 11:18 PM

नई दिल्ली:

Pakistan Team Viral Video : वर्ल्ड कप 2023 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम अगले मिशन के लिए निकल चुकी है. पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के साथ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जिसके लिए नए नवेले कप्तान शान मसूद की कप्तानी वाली पाक टीम 2 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया पहुंची. मगर, उनका स्वागत ऑस्ट्रेलिया में कुछ इस कदर हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें आप देख सकते हैं कि क्रिकेटर्स को खुद ही अपने बैग्स को ट्रक्स में लादना पड़ रहा है.

पाकिस्तान टीम का वायरल वीडियो

पाकिस्तान क्रिकेट टीम टेस्ट सीरीज खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है. इस टीम में 18 खिलाड़ी और 17 सपोर्ट स्टाफ सहित मैनेजमेंट के अधिकारी शामिल हैं. मगर, सिडनी से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसके कारण सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम का खूब मजाक उड़ रहा है. दरअसल, पाकिस्तानी टीम लाहौर से दुबई पहुंची. लेकिन, एयरपोर्ट पर पाकिस्तान एंबेसी की ओर से कोई अधिकारी नहीं था और मेजबान ऑस्ट्रेलिया की ओर से भी कोई ऑफिशियल वहां मौजूद नहीं था. ऐसे में पाक क्रिकेटर्स व अधिकारियों को ट्रक में खुद ही सामान चढ़ाना पड़ा. ये वाक्या वाकई काफी अजीब है. चूंकि, अक्सर जब भी कोई टीम दौरे पर पहुंचती है, तो उसके कंफर्ट का पूरा ध्यान रखा जाता है. मगर, यहां तो ऐसा लग रहा है कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने पाक टीम को नजरअंदाज कर दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीम के अनुभवी खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान अपने साथियों को साथ मिलकर सामान को ट्रक में लोड कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : IPL 2024 Auction : बिकना तो दूर, 2 करोड़ बेस प्राइज वाले इन 3 बड़े प्लेयर्स पर बोली लगना भी मुश्किल

यहां देखें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुनी गई पाकिस्तान टीम

शान मसूद (कप्तान), अबरार अहमद, बाबर आजम, आमिर जमाल, अब्दुल्ला शफीक,  फहीम अशरफ, हसन अली, इमाम उल हक, खुर्रम शहजाद, मीर हमजा, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नोमान अली, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद, सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी.

शेड्यूल 

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्‍ट 14 से 18 दिसंबर तक पर्थ में खेला जाएगा.

दूसरा टेस्ट 26 से 30 दिसंबर तक मेलबर्न में खेला जाएगा.

तीसरा टेस्ट सिडनी में तीन से 7 जनवरी 2024 तक खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें : Rahul Dravid : वर्ल्ड कप फाइनल क्यों हारी टीम इंडिया? रिव्यू मीटिंग में राहुल द्रविड़ ने बताई असली वजह