logo-image

PSL 5 में लाजवाब काम करने वाले ग्राउंड स्टाफ को वित्तीय पुरस्कार देगा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड

पीसीबी ने एक बयान में कहा कि पाकिस्तान के चार शहरों-कराची, लाहौर, मुल्तान और रावलपिंडी के 63 ग्राउंड स्टाफ को अगस्त के महीने में उनके वेतन का 50 फीसदी बोनस मिलेगा.

Updated on: 07 Aug 2020, 05:40 PM

लाहौर:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने शुक्रवार को अपने ऐसे ग्राउंड स्टाफ के लिए वित्तीय पुरस्कार की घोषणा की जिन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के पांचवें सीजन में शानदार काम किया है. पीसीबी ने एक बयान में कहा कि पाकिस्तान के चार शहरों-कराची, लाहौर, मुल्तान और रावलपिंडी के 63 ग्राउंड स्टाफ को अगस्त के महीने में उनके वेतन का 50 फीसदी बोनस मिलेगा.

ये भी पढ़ें- CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शुरू की IPL की तैयारियां, रांची स्टेडियम में की प्रेक्टिस

बोर्ड इसके साथ ही उन पांच दैनिक भत्ते वाले मजदूरों को भी 10,000 (पाकिस्तानी रुपए) का पुरस्कार देगा जो पीसीबी से नहीं जुड़े हैं. पीसीबी ने पीएसएल को पहली बार पाकिस्तान में आयोजित करके इतिहास रच दिया था. हालांकि कोरोना वायरस महामारी के कारण लीग के प्लेऑफ और फाइनल स्थगित करने पड़े थे.

ये भी पढ़ें- IPL का नाम सुनते ही जलन के मारे धुआं-धुआं हो जाते हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी, मदन लाल ने बताई सच्चाई

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सलमान नसीर ने कहा, " ग्राउंड स्टाफ के पास धन्यवादहीन काम है. क्रिकेट मैचों के सुचारू रूप से क्रियान्वयन में उनके काम का अत्यधिक महत्व है, इसलिए यह बेहद जरूरी है कि उनके काम को स्वीकार किया जाए और उनके प्रयासों के लिए उन्हें पुरस्कृत किया जाए."