News Nation Logo

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तान ने घोषित की 16 सदस्यीय टीम, वहाब रियाज को नहीं मिली जगह

2019 से टेस्ट क्रिकेट में लंबे ब्रेक पर गए वहाब रियाज ने हाल ही में अपने आप को खेल के लंबे प्रारूप के लिए उपलब्ध बताया था, लेकिन उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है.

IANS | Updated on: 04 Aug 2020, 08:37:19 PM
pakistan5

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Photo Credit: न्यूज नेशन)

लंदन:

पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच के लिए 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है जिसमें टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को जगह मिली है. दोनों टीमों के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का यह पहला टेस्ट मैच ओल्ड ट्रेफर्ड में खेला जाएगा. मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से बात करते हुए पाकिस्तान की टेस्ट टीम के कप्तान अजहर अली ने टीम की घोषणा की.

ये भी पढ़ें- ENG vs IRE, 3rd ODI: आयरलैंड ने टॉस जीता, इंग्लैंड को दिया बल्लेबाजी का न्योता

2019 से टेस्ट क्रिकेट में लंबे ब्रेक पर गए वहाब रियाज ने हाल ही में अपने आप को खेल के लंबे प्रारूप के लिए उपलब्ध बताया था, लेकिन उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है. अजहर ने कहा, "हमारे पास जितना समय था उसमें हम जितनी तैयारी कर सकते थे हमने की. खिलाड़ियों ने काफी मेहनत की. हमने वोर्सेस्टर से शुरुआत की और फिर डर्बी गए. सभी खिलाड़ी उत्साहित हैं और खेलने को तैयार हैं. हमने जितनी तैयारी की है उम्मीद है कि वो सीरीज में दिखेगी."

ये भी पढ़ें- वित्तीय संकट से जूझ रहे झुग्गीवासियों की मदद के लिए आगे आए सचिन तेंदुलकर, घर-घर पहुंचाई जरूरत की चीजें

तीन मैचों की सीरीज के बाकी के दो मैच साउथैम्पटन में खेले जाएंगे. दूसरा टेस्ट मैच 13 अगस्त और तीसरा टेस्ट 21 अगस्त से खेला जाएगा.

पाकिस्तान टीम : अजहर अली (कप्तान), बाबर आजम, आबिद अली, अशद शफीक, फवाज आलम, इमाम उल हक, कासिफ भाटी, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, सरफराज अहमद, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, शान मसूद, सोहेल खान, यासिर शाह.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Aug 2020, 08:37:19 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.