News Nation Logo
Banner

मुश्किल में पाकिस्तान टीम, न्यूजीलैंड गए खिलाड़ियों में अब 7 कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सातवां खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के बाद उसका न्यूजीलैंड दौरा संकट में पड़ता दिख रहा है. पाकिस्तान को न्यूजीलैंड दौरे पर तीन टी-20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है.

By : Ankit Pramod | Updated on: 28 Nov 2020, 12:43:19 PM
Pakistan Cricket Team

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Pakistan Vs New Zealand: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सातवां खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के बाद उसका न्यूजीलैंड दौरा संकट में पड़ता दिख रहा है. पाकिस्तान को न्यूजीलैंड दौरे पर तीन टी-20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. पाकिस्तान टीम को न्यूजीलैंड सरकार ने प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन करने के कारण आखिरी चेतावनी दे रखी है और इसी कारण वह ट्रेनिंग नहीं कर पा रही है.

ये भी पढ़ें- भारत की नई रेट्रो जर्सी का बना मजाक, जानिए किसने क्या बोला

न्यूजीलैंड के स्वास्थ मंत्रालय ने शनिवार को एक बयान में कहा पाकिस्तान टीम का एक और खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव निकला है. शुरुआत में टीम के छह खिलाड़ियों का टेस्ट पॉजिटिव आया था. बाकी के खिलाड़ियों का टेस्ट निगेटिव है. बता दें कि कुछ वक्त पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा  इन छह में से दो नतीजे पुराने और चार नये मामले हैं. इसमें खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया गया .

ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या कब से शुरू करेंगे गेंदबाजी, मैच के बाद खुद किया खुलासा 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने हालांकि बताया कि ये छह क्रिकेटर सरफराज, मोहम्मद अब्बास, आबिद अली, नसीम शाह, रोहेल नजीर और दानिश अजिज हैं.  इन सभी खिलाड़ियों को क्वारंटीन सेंटर भेज दिया गया है. पाकिस्तान को यहां तीन टी20 और दो टेस्ट मैच खेलने हैं. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा कि पाकिस्तानी टीम फिलहाल अभ्यास नहीं कर सकेगी. बाबर आजम की अगुवाई में 53 सदस्यीय पाकिस्तानी टीम मंगलवार को न्यूजीलैंड पहुंची और 14 दिन के क्वारंटीन पर है.

ये भी पढ़ें: पहले ही मैच में दिख गए टीम इंडिया के लक्षण, दिग्गज बोला- तीनों सीरीज हारेगी विराट सेना

पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों का क्वारंटीन के तीसरे, छठे और 12वें दिन कोरोनावायरस टेस्ट होना है. अगला टेस्ट सोमवार को होगा. पाकिस्तान को पहले ट्रेनिंग करने की छूट थी लेकिन कुछ खिलाड़ियों के कोविड प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन करने के बाद उनसे यह रियायत छीन ली गई.

 

First Published : 28 Nov 2020, 12:43:19 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

PAK Vs NZ