logo-image

बायो सिक्योर बबल पर बोल्ट ने जताई चिंता, पढ़िए क्या कहा

ट्रेंट बोल्ट का आईपीएल का अच्छा रहा था और उन्होंने मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाने में अहम रोल निभाया था. ट्रेंट बोल्ट जब न्यूजीलैंड वापस आए थे तब वो क्वारंटीन थे और तरह तरह के काम कर रहे थे.

Updated on: 25 Nov 2020, 09:37 AM

वेलिंगटन:

ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) का आईपीएल का अच्छा रहा था और उन्होंने मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाने में अहम रोल निभाया था. ट्रेंट बोल्ट जब न्यूजीलैंड वापस आए थे तब वो क्वारंटीन थे और तरह तरह के काम कर रहे थे. बता दें कि पूरा आईपीएल बायो सिक्योर बबल में हुआ था और बाकी की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज भी ऐसे ही होने वाली है जबतक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती है. अब न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का मानना है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कैलेंडर के शुरू होने के बाद बायो सिक्योर बबल में  रहना खिलाड़ियों के लिये ‘बड़ी भूमिका’ निभायेगा. 

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : भारत बनाम इंग्‍लैंड सीरीज में किया गया बदलाव, जानिए क्‍या है अपडेट

बोल्ट उन बड़े खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गये जिन्होंने कोविड-19 महामारी के बीच बायो सिक्योर बबल में जीवन के बारे में चिंता जतायी है, उन्होंने इसे बड़ा त्याग करार दिया. बोल्ट ने ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ से कहा मैं सभी के लिये नहीं बात कर सकता लेकिन यह निश्चित रूप से खेल में बड़ी भूमिका निभायेगा. उन्होंने कहा न्यूजीलैंड में वापसी के बाद आपको दो हफ्ते एक होटल में बिताने होंगे जिसके बाद ही आपको बाहर जाने दिया जायेगा. इस समय दुनिया जिस चीज का सामना कर रही है यह पागलपन ही है. ये काफी मुश्किल होने वाला है कि खिलाड़ी कैसा महसूस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : India vs Australia Live Commentary : रेडियो पर भी सुन सकेंगे भारत ऑस्‍ट्रेलिया सीरीज की लाइव कमेंट्री

न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने हाल में मुंबई इंडियंस को इंडियन प्रीमियर लीग में पांचवीं खिताबी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभायी थी. उन्होंने कहा आईपीएल में खेलने के बारे में बात करते हुए कहूं तो मैदान पर वापसी करना शानदार था और प्रत्येक के लिये क्रिकेट देखने के लिये कुछ करना शानदार था और पूरी दुनिया में इसे देखा भी गया. बोल्ट से पहले डेविड वॉर्नर, मिशेल स्टार्क और कागिसो रबाडा ने ‘बायो-बबल’ की तुलना लग्जरी युक्त जेल से की थी.  न्यूजीलैंड को 27 नवंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 घरेलू सीरीज खेलनी है जिसके लिये बोल्ट को आराम दिया गया है.