logo-image

नेपाल के गेंदबाज संदीप लामिछाने कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

संदीप लामिछाने ने शनिवार को ट्वीट कर अपनी कोविड-19 रिपोर्ट की जानकारी दी. वे बीबीएल 2020 में होबार्ट हरीकेंस के लिए खेलेंगे.

Updated on: 28 Nov 2020, 04:36 PM

नई दिल्ली:

बिग बैश लीग 2020 शुरू होने से दो हफ्ते पहले हुए कोरोना वायरस टेस्ट में नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लामिछाने पॉजिटिव पाए गए हैं. टी20 क्रिकेट के सबसे खतरनाक स्पिन गेंदबाजों में से एक संदीप लामिछाने बिग बैश लीग 2020 में होबार्ट हरीकेंस के लिए खेलेंगे. 20 साल के लामिछाने यूएई में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स में थे. हालांकि, उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था.

ये भी पढ़ें- साक्षी और जीवा के साथ पंजाबी गाने पर नाचे धोनी, सोशल मीडिया पर सुपरहिट हुई वीडियो

संदीप लामिछाने ने शनिवार को ट्वीट कर अपनी कोविड-19 रिपोर्ट की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ‘‘यह मेरा फर्ज है कि आप सभी को बता दूं कि मैं कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाया गया हूं. बुधवार से मेरे शरीर में दर्द था लेकिन अब बेहतर महसूस कर रहा हूं. सब कुछ ठीक रहा तो मैदान पर लौटूंगा. दुआओं में याद रखना.’’

ये भी पढ़ें- कृषि कानून का विरोध कर रहे किसानों के समर्थन में आए भज्जी, सरकार से की ये मांग

लामिछाने ने मेलबर्न स्टार्स के लिए बीबीएल में शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन आगामी सत्र के लिए उन्होंने हरीकेंस के साथ करार किया था. वह आईपीएल से जुड़ने वाले नेपाल के पहले क्रिकेटर हैं जिनके साथ 2018 में दिल्ली कैपिटल्स ने करार किया था.