logo-image

हार्दिक पांड्या परिवार के साथ ऐसे बिताते हैं वक्त, पत्नी भी हैं सोशल मीडिया सेंसेशन

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपने निजी जीवन की झलकियां भी शेयर करती रहती हैं

Updated on: 09 Dec 2021, 01:54 PM

highlights

  • नताशा अक्सर हार्दिक के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं
  • नताशा को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं
  • नताशा और हार्दिक के बेटे का नाम अगस्त्य है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने पति हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और बच्चो के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं. हार्दिक जब पिच पर कमाल दिखा रहे होते हैं तो अक्सर नताशा ने बेटे अगस्त्य के साथ अकेले भी कई वीडियो शेयर किये हैं. मगर अब हार्दिक पांड्या के पास परिवार के साथ समय बिताने के लिए काफी समय होगा. खबर आ रही है कि पांड्या क्रिकेट टेस्ट क्रिकेट से अपने आप को अलग कर सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने BCCI से भी इस बारे में बात की है. आज हम आपको दिखाएंगे कि हार्दिक पांड्या परिवार के साथ कैसे क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं.

यह भी पढ़ें: रोंगटे खड़े कर देगा 'RRR' का Trailer, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपने निजी जीवन की झलकियां भी शेयर करती रहती हैं. हार्दिक और नताशा ने साल 2020 के पहले दिन यानी 1 जनवरी को ही अचानक से सगाई करके सबको चौंका दिया था. हार्दिक ने दुबई में नताशा को प्रपोज किया था और सगाई की अंगूठी पहनाते हुए तस्वीर शेयर की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković 💜 (@natasastankovic__)

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने इस पोस्ट से की कैटरीना की तारीफ या विक्की को मारा ताना

नताशा ने बीते दिनों एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पति और बच्चों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. आप भी देखें...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković 💜 (@natasastankovic__)

वहीं इस वीडियो में हार्दिक पांड्या बच्चे के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बारे में बात करें को वह एक फेमस सर्बियन डांसर और मॉडल हैं. नताशा ने जुलाई 2020 में नताशा ने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था. हार्दिक की बात करें तो उनकी आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस (Mumbai indians) ने दोनों ही भाइयों को अपने टीम से रिलीज कर दिया है. ऐसे में देखना होगा कि आने वाले IPL के 15वें सीजन (IPL 2022) में दोनों भाई कौन सी टीम के साथ खेलते नजर आएंगे.