News Nation Logo

कंगना रनौत ने इस पोस्ट से की कैटरीना की तारीफ या विक्की को मारा ताना

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 09 Dec 2021, 10:29:51 AM
kangana comment on vikat

कंगना ने इस पोस्ट से की कैटरीना की तारीफ या विक्की को मारा ताना (Photo Credit: फोटो- @katrinakaif @Kanganaranaut Instagram)

highlights

  • कंगना ने कैटरीना के लिए लिखा पोस्ट
  • पोस्ट में कंगना, कैटरीना की तारीफ कर रही हैं
  • कैटरीना, विक्की से 5 साल बड़ी हैं

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में आ जाती हैं. मामला चाहे फिल्म जगत से जुड़ा हो या राजनीति से, कंगना हर एक मुद्दे पर अपनी राय जरूर रखती हैं. ऐसे में कैसे हो सकता था कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कुछ नहीं बोलतीं. कैटरीना और विक्की कौशल आज 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कंगना ने दोनों की शादी से पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया है जो वायरल हो  रहा है.

यह भी पढ़ें: 'Radhe Shyam' का नया गाना 'Soch Liya' हुआ रिलीज़, लोगों की तरफ से मिल रहा ऐसा रिएक्शन

इस पोस्ट में भले ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का नाम नहीं लिया है मगर उनके पोस्ट को पढ़कर साफ पता चल रहा है कि कंगना ने ये कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी पर ही लिखा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए पोस्ट में कंगना ने लिखा, 'बड़े होने के दौरान हमने कई ऐसी कहानियां सुनी हैं कि अमीर पुरुषों ने कम उम्र की या छोटी लड़की से शादी की. एक महिला या लड़की के अपने पति से ज्यादा सक्सेसफुल होने को स्वीकार नहीं किया जाता था. कम उम्र के लड़के से शादी करने की बात तो छोड़ो, एक उम्र के बाद शादी कर पाना भी मुश्किल हो जाता था. लेकिन यह देखकर अच्छा लग रहा है कि अब इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की अमीर और सक्सेसफुल महिलाएं जेंडर से जुड़ी सोच को बदल रही हैं.'

कंगना ने अपने इस पोस्ट से कैटरीना के फैसले की तारीफ की है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से 5 साल बड़ी हैं और ज्यादा सक्सेसफुल भी हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भले ही इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन लोग समझ गए हैं कि इशारा उनकी तरफ ही किया गया है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने प्यार को दुनिया से खूब छुपाने की कोशिश की मगर फैंस को बीते साल ही पता चल चुका था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसी तरह कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी के बारे में भी को ऑफिशियल बयान नहीं दिया है. हालांकि बॉलीवुड के कई सेलेब्स और सिंगर दोनों की शादी में शामिल होने के लिए राजस्थान पहुंच चुके हैं.

First Published : 09 Dec 2021, 10:29:51 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.