logo-image

'Radhe Shyam' का नया गाना 'Soch Liya' हुआ रिलीज़, लोगों की तरफ से मिल रहा ऐसा रिएक्शन

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म 'राधे श्याम' (Radhe Shyam) का गाना 'सोच लिया' (Soch Liya) आज रिलीज़ हुआ है. जिसे लोगों की तरफ से ऐसा रिएक्शन मिल रहा है.

Updated on: 08 Dec 2021, 06:10 PM

नई दिल्ली :

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म 'राधे श्याम' (Radhe Shyam) का सभी को इंतज़ार है. फैंस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस बीच हाल ही में फिल्म का गाना 'सोच लिया' (Soch Liya) रिलीज़ हुआ है. बता दें कि ये फिल्म का दूसरा गाना है. इससे पहले फिल्म का पहला गाना 'आशिकी आ गई' (Aashiqi Aa Gayi) रिलीज़ हुआ था. जिसे लोगों की तरफ से खूब प्यार मिला था. फिल्म के इस गाने को भी लोगों की तरफ से काफी अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

वीडियो में प्रभास और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की केमिस्ट्री का हर कोई कायल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों अपने रिलेशनशिप में कठिन दौर से गुज़र रहे हैं. जहां प्रभास और पूजा दोनों ही अकेले तो रहते हैं, लेकिन उस दौरान भी एक साथ बिताए पलों को याद करते हैं. उनका ये वीडियो सॉन्ग काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो को टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है. जिसे अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. इस गाने को जाने-माने सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने अपनी आवाज़ दी है. जबकि मिथुन ने इसमें संगीत दिया है. वहीं गाने के बोल मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. 

बता दें कि ये फिल्म का दूसरा गाना है, जिसे निर्माताओं ने आज रिलीज़ किया है. जिसे प्रभास और पूजा हेगड़े ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. प्रभास (Prabhas) ने गाने की क्लिप इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, 'पेश है #RadheShyam का दिल छू लेने वाला गाना #SochLiya. अब आ गया. बायो में लिंक है.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

वहीं, एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने भी वीडियो शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, इस मेलोडी सॉन्ग से बहलाएं अपना दिल! पेश है #MusicalOfAges #RadheShyam का सॉन्ग #SochLiya.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

बता दें कि राधे श्याम एक स्काई-फाई रोमैंटिक ड्रामा फिल्म है. जिसे राधा कृष्ण कुमार ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े के साथ एक्ट्रेस भाग्यश्री, जगपथी बाबू और मुरली शर्मा जैसे दिग्गज कलाकार स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म को तेलुगू और हिंदी दोनों ही भाषाओं में बनाया गया है. फैंस को दोनों की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है.