News Nation Logo

भारत के आर अश्विन ले सकते हैं 800 विकेट, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज के लिए बताया मुश्किल

श्रीलंका के महान ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने कहा है कि भारत के रविचंद्रन अश्विन टेस्ट में 700-800 विकेट ले सकते हैं.

IANS | Updated on: 14 Jan 2021, 02:06:35 PM
Ashwin

अश्विन (Photo Credit: twitter.com/BCCI)

नई दिल्ली :

श्रीलंका के महान ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने कहा है कि भारत के रविचंद्रन अश्विन टेस्ट में 700-800 विकेट ले सकते हैं. मुरलीधरन ने साथ ही कहा कि ऑस्ट्रेलिया के नाथन लॉयन शायद वहां तक न पहुंचें. मुरलीधरन ने फॉक्स स्पोटर्स के माइकल वॉन के साथ बात करते हुए कहा अश्विन के पास शानदार मौका है क्योंकि वे महान गेंदबाज हैं. इसके अलावा, मुझे नहीं लगता कि कोई भी युवा गेंदबाज 800 तक जा सकता है.

ये भी पढ़ें: ब्रिस्बेन टेस्ट में खेल सकते हैं जसप्रीत बुमराह लेकिन नहीं होगा Playing XI का ऐलान

उन्होंने कहा नाथन लॉयन शायद वहां तक पहुंचने के लिए काफी नहीं हैं. वह 400 के करीब हैं लेकिन उन्हें वहां तक पहुंचने के लिए काफी ज्यादा मैच खेलने होंगे. लॉयन शुक्रवार से गाबा में भारत के खिलाफ शुरू हो रहे टेस्ट मैच में शिरकत करेंगे जो उनके करियर का 100वां टेस्ट मैच होगा. वहीं लॉयन के हमवतन पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न को लगता है कि लॉयन 600-650 विकेट ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus Brisbane Test: कब, कहां और कितने बजे देखें LIVE

वॉर्न ने हेराल्ड सन में अपने कॉलम में लिखा. अगर वह अपने आपको चोटों से मुक्त रखते हैं तो मुझे लगता है कि वह अगले पांच साल और खेल सकते हैं. इसका मतलब है कि वह 50 टेस्ट मैच और खेल लेंगे और अगर वह हर मैच में चार विकेट भी लेते हैं तो 200 और विकेट होते हैं, यह 250 भी हो सकते हैं.

First Published : 14 Jan 2021, 02:06:35 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.