News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

कोरोना का संक्रमण का असर, भारत की ये टी-20 लीग स्थगित

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने देश में कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए आगामी टी20 लीग को स्थगित करने का फैसला किया है.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 29 Apr 2021, 04:35:58 PM
Cricket

कोरोना के कारण मुंबई टी-20 लीग स्थगित (Photo Credit: IANS)

highlights

  • मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन का बड़ा फैसला
  • कोरोना की वजह से टूर्नामेंट किया स्थगित
  • कोरोना के कारण मुंबई टी-20 लीग स्थगित 

मुंबई:

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने देश में कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए आगामी टी20 लीग को स्थगित करने का फैसला किया है. टी20 मुंबई लीग संचालन परिषद के चेयरमैन मिलिंद नारवेकर ने कहा कि सरकारी तंत्र का कार्यभार कम करने के लिये यह फैसला किया गया है. एमसीए ने एक बयान में कहा, "मौजूदा स्थिति को देखते हुए (एमसीए) अध्यक्ष विजय पाटिल और चेयरमैन होने के नाते मैंने अगले नोटिस तक टी20 मुंबई लीग का आयोजन नहीं करने का फैसला किया. सरकारी मशीनरी पर भार कम करने का यह हमारा तरीका है और हम यह सुनिश्चित भी करना चाहते हैं हर कोई सुरक्षित रहे." मुंबई टी20 लीग का यह तीसरा संस्करण था. इससे पहले 2018 और 2019 में इस लीग का आयोजन हुआ था.

यह भी पढ़ें : MI vs RR Live: मुंबई की पारी का रोहित शर्मा-क्विंटन डिकॉक ने किया आगाज

टी20 मुंबई लीग संचालन परिषद के चेयरमैन मिलिंद नारवेकर ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि सरकारी तंत्र का कार्यभार कम करने के लिये यह फैसला किया गया. उन्होंने कहा कि वर्तमान स्थिति को देखते हुए (एमसीए) अध्यक्ष विजय पाटिल और चेयरमैन होने के नाते मैंने अगले नोटिस तक टी20 मुंबई लीग का आयोजन नहीं करने का फैसला किया.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : फॉफ डु प्लेसिस ने शिखर धवन से ली ऑरेंज कैप

सरकारी मशीनरी पर भार कम करने का यह हमारा तरीका है और हम यह सुनिश्चित भी करना चाहते हैं हर कोई सुरक्षित रहे. टी20 मुंबई लीग संचालन परिषद के चेयरमैन मिलिंद नारवेकर ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि सरकारी तंत्र का कार्यभार कम करने के लिये यह फैसला किया गया.

यह भी पढ़ें :केंद्र सरकार राज्यों पर कोरोना के आंकड़े छिपाने का दबाव बना रही है! जानें सच

उन्होंने कहा कि वर्तमान स्थिति को देखते हुए (एमसीए) अध्यक्ष विजय पाटिल और चेयरमैन होने के नाते मैंने अगले नोटिस तक टी20 मुंबई लीग का आयोजन नहीं करने का फैसला किया. सरकारी मशीनरी पर भार कम करने का यह हमारा तरीका है और हम यह सुनिश्चित भी करना चाहते हैं हर कोई सुरक्षित रहे.

First Published : 29 Apr 2021, 04:35:58 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.