logo-image

Rohit Sharma का तैयार किया हुए ये खिलाड़ी World Cup में कहीं बन न जाए भारत के लिए खतरा

Australia ODI Team: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टिम डेविड को ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है. आईपीएल में टिम डेविड मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं.

Updated on: 31 Aug 2023, 05:32 PM

नई दिल्ली:

Australia ODI Squad for South Africa : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने स्टार बल्लेबाज टिम डेविड को पहली बार वनडे टीम में शामिल किया है. अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले टिम डेविड को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है. टिम डेविड आईपीएल में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं. Tim David वनडे टीम में ग्लेन मैक्सवेल की कमी पूरी कर सकते हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्सवेल इंजरी की वजह से उपलब्ध नहीं थे. हालांकि, दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया की प्रारंभिक विश्व कप टीम में चुना गया है और उम्मीद है कि वे अगले महीने भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का हिस्सा बनेंगे. 

27 साल के तूफानी बल्लेबाज टिम डेविड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे डेब्यू से पहले टिम डेविड सिंगापुर के लिए पांच वनडे मैच खेल चुके हैं. भले ही वह विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्रारंभिक टीम का हिस्सा नहीं हैं, फिर भी उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी पांच मैचों की वनडे सीरीज में अपना दमखम दिखाने का मौका मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: BAN Vs SL: एशिया कप में बांग्लादेश और श्रीलंका के मैच में देखने को मिलेगा 'नागिन डांस'! जानें कहां से शुरू हुई थी ये जंग

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में टिम डेविड ने बल्ले से धमाल मचाया था. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में सिर्फ 28 गेंदों में 64 रनों की तूफानी पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से चार छक्के निकले थे. 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम : मिचेल मार्श (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, एरोन हार्डी, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, जोश इंगलिश (विकेटकीपर), स्पेंसर जॉनसन, मार्नस लाबुशेन, तनवीर सांघा, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वॉर्नर और एडम जम्मा.

यह भी पढ़ें: BCCI से टूटा Star Sports का रिश्ता, अब इस चैनल पर आएंगे टीम इंडिया के सभी मैच