logo-image

सफेद दाढ़ी वाले धोनी, फोटो सही है या किसी ने फोटोशॉप किया

तो क्या अब एमएस धोनी बूढ़े हो गए हैं. जो नई तस्वीरें सामने आ रही हैं, उसमें तो यही लग रहा है. अब सोशल मीडिया पर धोनी की सफेद दाढ़ी वाली तस्वीरें ट्रेंड कर रही हैं.

Updated on: 10 May 2020, 09:42 AM

New Delhi:

तो क्या अब एमएस धोनी (MS Dhoni) बूढ़े हो गए हैं. जो नई तस्वीरें सामने आ रही हैं, उसमें तो यही लग रहा है. अब सोशल मीडिया (Social Media) पर धोनी की सफेद दाढ़ी (Dhoni white beard) वाली तस्वीरें ट्रेंड कर रही हैं. क्या है, इन तस्वीरों की सच्चाई और लोग क्या कुछ कह रहे हैं. लेकिन धोनी फोटो से पहले जरा उस ट्वीटर प नजर डालिए जो चेन्नई सुपरकिंग्स ने किया है. 

यह भी पढ़ें : खाली स्टेडियम में अब क्रिकेट शुरू होना चाहिए, जानिए किसने कही ये बात

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना के अलावा टीम के कुछ सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भी दिखाई दे रहे हैं. फ्रेंचाइजी द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में कप्तान धोनी अपने साथी सुरेश रैना पर एक मजाकिया टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि सुरेश रैना पहले अकेले खड़े हुए होटल में लगी तस्वीरों को देख रहे हैं और तभी पीछे से धोनी वहां पहुंच जाते हैं. रैना के पास पहुंचकर धोनी ने अपने सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी को गले लगाया और बोले, दाढ़ी सफेद हो गई है. रैना के ऊपर की गई धोनी के इस मजाक पर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े. फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, आसमान की तरह.

यह भी पढ़ें : विराट कोहली बोले, जहां छोड़ा था, वहीं से शुरू करेंगे

चेन्नई सुपर किंग्स ने मार्च में ही अपना ट्रेनिंग कैम्प शुरू कर दिया था, लेकिन इसके बाद कोरोनावायास के कारण इसे बंद करना पड़ा. खैर ये तो रही धोनी की वो बात जो उन्होंने सुरेश रैना पर की. लेकिन अब खुद धोनी पर ही कमेंट किए जाने लगे हैं. जरा यह भी देखिए.

View this post on Instagram

#runninglife post sunset !

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी को भी लगता है डर, महसूस करते हैं दबाव, जानिए पू्र्व कप्‍तान ने क्‍यों कही ऐसी बात

भारतीय टींम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कुछ दिनों बाद एक बार फिर दिखे. धोनी की बेटी जीवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर जारी किए गए वीडियो में धोनी हालांकि काफी अलग लग रहे हैं. वीडियो में धोनी की सफेद दाढ़ी देखी जा सकती है. धोनी को इस रूप में देखकर काफी मीम और पोस्ट सोशल मीडिया पर देखे जा सकते हैं. किसी ने कहा कि इस समय हर कोई बाल कटवाने के लिए संघर्ष कर रहा है तो किसी ने कहा कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी बूढ़ा हो चुका है.

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी का उत्‍तराधिकारी ऋषभ पंत इस वक्‍त पिला रहा है पानी, जानिए किसने कही ये बड़ी बात

तो ये जो फोटो और वीडियो धोनी की सामने आई हैं, वे बता रही हैं कि धोनी की उम्र अब हो चली है. लेकिन क्रिकेट के अच्छे जानकारों में से एक आयाज मेनन ने तो इन तस्वीरों पर ही सवाल उठा दिए हैं. अयाज मेमन ने धोनी की सफेद दाढ़ी वाली फोटो के साथ ट्वीट किया, किसी ने मुझे यह फोटो भेजा है. क्या यह वाकई में धोनी हैं या किसी ने फोटोशॉप किया है.
धोनी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने अपना आखिरी मैच पिछले साल इंग्लैंड में वनडे विश्व कप का सेमीफाइनल खेला था. तब से धोनी आराम के नाम पर बाहर चल रहे हैं. उनके प्रशंसकों को उम्मीद थी कि वह इस बार आईपीएल में वापसी करेंगे, लेकिन कोरोनावायरस के कारण आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है.