logo-image

IPL 2024 : आईपीएल 2024 के लिए एमएस धोनी ने कसी कमर, ऐसे रह रहे हैं तैयारी, फोटो वायरल

MS Dhoni Viral Photo : सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एमएस धोनी जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. फैंस का कहना है कि धोनी ने आईपीएल 2024 के लिए तैयारी शुरू कर दी है.

Updated on: 28 Nov 2023, 04:21 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की तैयारियां शुरू हो गई है. पिछले दिनों चेन्नई सुपर किंग्स समेत सभी आईपीएल टीमों ने अपने-अपने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की फाइनल लिस्ट जारी कर दिया है. सीएसके ने एमएस धोनी को बतौर कप्तान रिटेन किया है. यानी, महेन्द्र सिंह धोनी आईपीएल 2024 में भी खेलते नजर आएंगे. फैंस इस बात से काफी खुश हैं और अपने पसंदीदा खिलाड़ी को फिर से मैदान पर देखने के लिए बेताब हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं आईपीएल के लिए धोनी खुद को कैसे फिट रख रहे हैं?

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में महेन्द्र सिंह धोनी जिम करते नजर आ रहे हैं. उनका यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फैंस एमएस धोनी को फिर से मैदान पर खेलते हुए देखने के लिए बेताब हैं. 

ऐसा रहा है महेन्द्र सिंह धोनी का आईपीएल करियर

एमएस धोनी को इंटरनेशनल को अलविदा कहे 3 साल हो चुके हैं. हालांकि आईपीएल में वह अब भी सीएसके के लिए खेलते हैं. धोनी जब आईपीएल मैच के लिए स्टेडियम में होते हैं तो फैंस का रोमांच चरम पर रहता है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैन बेताब रहते हैं. MS Dhoni की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स अब तक 5 बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है. अब धोनी आईपीएल 2024 में एक बार फिर CSK की अगुवाई करते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : हार्दिक की वापसी से जसप्रीत बुमराह नाराज! Mumbai Indians को किया अनफॉलो, पोस्ट ने मचाया तहलका

यह भी पढ़ें: Virat Kohli : क्या चोटिल हो गए हैं विराट कोहली? सूजी हुई आंख और नाक पर पट्टी देख टेंशन में आए फैंस