logo-image

Virat Kohli : क्या चोटिल हो गए हैं विराट कोहली? सूजी हुई आंख और नाक पर पट्टी देख टेंशन में आए फैंस

Virat Kohli Photo : विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे देखकर फैंस की चिंता बढ़ गई है.

Updated on: 28 Nov 2023, 12:33 PM

नई दिल्ली :

Virat Kohli Injury : भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली इन दिनों ब्रेक पर हैं. वर्ल्ड कप 2023 के बाद उन्हें रेस्ट मिला है. इसी बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली एक तस्वीर अचानक वायरल हुई है. इस तस्वीर में विराट कोहली चोटिल नजर आ रहे हैं. दरअसल उनकी आंख और नाक में गहरी चोटें नजर आ रही हैं. नाक पर तो पट्टी भी बंधी हुई है. खास बात यह भी है कि विराट कोहली ने खुद इस तस्वीर को शेयर किया है.

इस तस्वीर के सामने आने के बाद से विराट कोहली के फैंस काफी टेंशन में हैं. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर किंग कोहली को चोट कैसे लग गई. इस बीच किंग कोहली के इंस्टाग्राम अकाउंट से यह तस्वीर हटा भी दी गई. जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस कई तरह के कयास लगा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : आईपीएल में हार्दिक पांड्या को 15 करोड़, रिंकू सिंह को सिर्फ इतना, आखिर ऐसी नाइंसाफी क्यों?

क्या था तस्वीर का सच?

दरअसल, इस तस्वीर में नजर आ रहे विराट वास्तव में चोटिल नहीं हुए थे. उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई थी. उनके चेहरे पर दिख रहे घांव के निशान सिर्फ मेकअप है. दरअसल विराट ने यह तस्वीर सिर्फ एक पेड पार्टनरशिप के लिए लगाई थी.

ब्रेक पर हैं विराट कोहली

वर्ल्ड कप 2023 में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद विराट कोहली इन दिनों अपनी फैमली के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. वह मैदान से पूरी तरह से दूर हैं, लेकिन इस बीच वह अपने निवेशों पर भी ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने हाल ही में कई सारे एड भी शूट किए हैं, जिन्हें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयार किया है.

वर्ल्ड कप 2023 मे जमकर बोला किंग कोहली का बल्ला

विराट कोहली इस वर्ल्ड कप में बल्ला जमकर बोला था. वह इस वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने थे. उन्होंने 11 मुकाबलों में 95.62 की स्ट्राइक रेट से 765 रन बनाए थे. जिसके बाद उन्हें 'प्लेयर ऑफ दी टूर्नामेंट' के लिए भी चुन गया था. फिलहाल विराट कोहली को रेस्ट दिया गया है. वह इस वक्त खेली जा रही है ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के हिस्सा नहीं हैं. उनके साथ रोहित शर्मा, केएल राहुल, मोहम्मद शमी, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी भी फिलहाल छुट्टियां मना रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Shubman Gill : गुजरात की कप्तानी मिलने पर पहली बार आया शुभमन का रिएक्शन, जानें क्या-क्या कहा...