logo-image

Shubman Gill : गुजरात की कप्तानी मिलने पर पहली बार आया शुभमन का रिएक्शन, जानें क्या-क्या कहा...

Shubman Gill : सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए शुभमन गिल ने गुजरात टाइटंस की कप्तानी मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है. तो आइए आपको भी बताते हैं कि गुजरात की कप्तानी मिलने पर गिल ने क्या-क्या कहा है...

Updated on: 27 Nov 2023, 06:59 PM

नई दिल्ली:

Shubman Gill : सोमवार को पक्की खबर आई कि हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस में लौट गए, जिसके बाद शुभमन गिल को गुजरात टाइटंस ने अपना नया कप्तान नियुक्त किया है. मतलब, अब आईपीएल 2024 में गिल GT की कमान संभालते नजर आएंगे. मगर, अब सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए गिल ने गुजरात की कप्तानी मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है. तो आइए आपको भी बताते हैं कि गुजरात की कप्तानी मिलने पर गिल ने क्या-क्या कहा है...

क्या बोले शुभमन गिल?

गुजरात टाइटंस की कप्तानी मिलने से शुभमन गिल काफी खुश हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- "मुझे गुजरात टाइटंस की कप्तानी संभालने पर खुशी और गर्व है और इतनी अच्छी टीम का नेतृत्व करने के लिए मुझपर भरोसा करने के लिए फ्रेंचाइजी को बहुत-बहुत शुक्रिया. हमारे 2 सीजन असाधारण रहे हैं और मैं क्रिकेट के हमारे रोमांचक ब्रांड के साथ टीम का नेतृत्व करने के लिए एक्साइटेड हूं."

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya : हो गया खुलासा ! इस वजह से गुजरात छोड़ MI में लौटे हार्दिक पांड्या

गुजरात ने सौंपी है कप्तानी

लंबे वक्त से रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आ रही थी कि हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते नजर आएंगे. मगर, गुजरात टाइटंस ने रविवार को इस खिलाड़ी को रिटेन कर लिया. ऐसा लगने लगा कि हार्दिक गुजरात में ही रहेंगे. मगर, सोमवार को खुद फ्रेंचाइजी ने ऐलान कर दिया कि हार्दिक की मुंबई में वापसी हो गई है. हार्दिक के मुंबई में लौटने के बाद गुजरात टाइटंस ने भी देर नहीं की और अपने नए कप्तान के तौर पर शुभमन गिल क चुना. 

गुजरात टाइटंस

रिटेन प्लेयर्स - डेविड मिलर, शुभमन गिल, मैथ्यू शॉर्ट, ऋद्धिमान साहा, केन विलियमसन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, साई सुदर्शन, दर्शन नलकंडे, विजय शंकर, जयंत यादव, राहुल तेवतिया, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, साई किशोर, राशिद खान, जोशुआ लिटिल, मोहित शर्मा.

रिलीज प्लेयर्स - यश दयाल, केएस भरत, शिवम मावी, उर्विल पटेल, प्रदीप सांगवान, ओडियन स्मिथ, अल्जारी जोशेप, दसून शनाका.