logo-image
लोकसभा चुनाव

Hardik Pandya : हो गया खुलासा! इस वजह से गुजरात छोड़ MI में लौटे हार्दिक पांड्या

IPL 2024 Hardik Pandya : आइए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं उस संभावित वजह के बारे में जिसके चलते हार्दिक ने मुंबई में वापस लौटने का फैसला किया है...

Updated on: 27 Nov 2023, 07:23 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 Hardik Pandya : सोमवार को आधिकारिक तौर पर स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस में शामिल हो गए. इसके बाद से क्रिकेट के गलियारों में इसी मुद्दे पर चर्चा हो रही है और हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर हार्दिक ने गुजरात टाइटंस का साथ क्यों छोड़ा? तो आइए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं उस संभावित वजह के बारे में जिसके चलते हार्दिक ने मुंबई में वापस लौटने का फैसला किया है...

Hardik Pandya ने क्यों GT का साथ छोड़ा?

IPL 2024 के ऑक्शन से पहले हार्दिक पांड्या की घर वापसी हो गई है. जी हां, सोमवार को ऑफिशियल एनाउंसमेंट हो गई है कि आईपीएल 2024 में हार्दिक मुंबई इंडियंस में वापस लौट गए हैं. हार्दिक की ट्रेडिंग को लेकर गुजरात टाइटंस के क्रिकेट निदेशक विक्रम सोलंकी ने कहा, "गुजरात टाइटंस के पहले कप्तान के रूप में हार्दिक ने फ्रेंचाइजी को 2 सीजन में शानदार प्रदर्शन करने में मदद की है. उनकी कप्तानी में टीम एक बार चैंपियन बनी और एक बार फाइनल तक पहुंचने में सफल रही. अब उन्होंने अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस में लौटने की इच्छा व्यक्त की है. हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं और उनके भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं."

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : यहां देखें सभी 10 टीमों की रिटेन और रिलीज प्लेयर्स की लिस्ट, बड़े-बड़े नाम आएंगे ऑक्शन में नजर

हार्दिक ने की थी मांग

रिपोर्ट्स की मानें तो, गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने वाले हार्दिक पांड्या ने IPL 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के मालिक सीवीसी कैपिटल पार्टनर्स से अधिक पैसे और ब्रांड एंडोर्समेंट की मांग की थी. जैसे ही उन्होंने इसे ठुकरा दिया, क्रिकेटर ने इसी तरह की मांगों के साथ मुंबई इंडियंस से संपर्क किया. 

इसके अलावा एक और रिपोर्ट सामने आई है कि, हार्दिक की पिछले कुछ समय से गुजरात टाइटंस के टीम मैनेजमेंट के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे. नतीजन, वह टीम से अलग होना चाहते थे. मगर, इन दोनों ही रिपोर्ट्स की पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें : Cameron Green : कैमरॉन ग्रीन को ट्रेड करके RCB से हुई है सबसे बड़ी गलती, ये 3 वजह दे रही गवाही