News Nation Logo

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को मिली रेप और हत्या की धमकी, मोदी और योगी से लगाई मदद की गुहार

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन इस वक्त काफी मुसीबत में हैं. हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 08 Aug 2020, 06:52:31 PM
Hasin jahan same

हसीन जहां (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) इस वक्त काफी मुसीबत में हैं. हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है. बता दें कि 5 अगस्त को अयोध्या में भगवान राम के मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन का आयोजन हुआ था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद राम मंदिर निर्माण की नींव रखी थी और भूमिपूजन किया था. अयोध्या में संपन्न हुए भूमिपूजन कार्यक्रम के बाद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाल सभी को बधाई दी थी.

ये भी पढ़ें- हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से शादी करने के लिए छिपाई थी राज की ये बात, IPL में रह चुकी हैं चीयरलीडर

हसीन जहां ने राम मंदिर निर्माण के लिए शुभकामनाएं देते हुए लिखा था, "श्री राम मंदिर के भूमि पूजन की सभी को मुबारकबाद और अब सब देशवासियों को मिल-जुलकर भाईचारे के संकल्प के साथ देश को विश्व शक्ति बनाना है. इंशाल्लाह.'' लेकिन राम मंदिर को लेकर हसीन जहां के पोस्ट से कट्टरपंथियों को मिर्ची लग गई थी. जिसके बाद उन्हें कमेंट्स में ही काफी बुरा-भला बोला गया था. हसीन जहां की मानें तो उन्हें जान से मारने और रेप की धमकी देने वाले कोई और नहीं बल्कि उन्हीं के धर्म के कट्टरपंथी हैं.

ये भी पढ़ें- मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने शेयर किया बोल्ड वीडियो, भड़के हुए यूजर्स ने सुना डाली खरी-खोटी

हसीन जहां ने 7 अगस्त को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई है. हसीन जहां ने लिखा, ''5 अगस्त को जब अयोध्या में श्रीराम मंदिर का भूमिपूजन हुआ तो मैंने देश के समस्त हिन्दू समाज को मुबारकबाद दिया क्योंकि हिन्दू समाज भी हम मुस्लिम समाज के त्योहारों पर हमें बधाई देता है। लेकिन कुछ कट्टरपंथियों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर गालियां, जान से मारने व रेप तक करने की धमकियां दी.''

View this post on Instagram

5 अगस्त को जब अयोध्या में श्रीराम मंदिर का भूमिपूजन हुआ तो मैंने देश के समस्त हिन्दू समाज को मुबारकबाद दिया क्योंकि हिन्दू समाज भी हम मुस्लिम समाज के त्योहारों पर हमें बधाई देता है। लेकिन कुछ कट्टरपंथियों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर गालियां, जान से मारने व रेप तक करने की धमकियां दी। देश की PM श्री नरेन्द्र मोदी जी,गृहमंत्री श्री अमित शाह जी,मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी जी तथा मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध है कि प्रशासन को इस मामले पर संज्ञान लेने का आदेश दें। हम सर्वधर्म समभाव रखने वाले देश के निवासी हैं, जहां ऐसी बात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे मैं बेहद दुखी हूं।🙏🙏🙏

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

शमी की पत्नी हसीन ने आगे लिखा, ''देश की प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, गृहमंत्री श्री अमित शाह जी, मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी जी तथा मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध है कि प्रशासन को इस मामले पर संज्ञान लेने का आदेश दें. हम सर्वधर्म सद्भाव रखने वाले देश के निवासी हैं, जहां ऐसी बात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे मैं बेहद दुखी हूं.'' बताते चलें कि हसीन जहां अपने बेबाक अंदाज की वजह से आए दिन कट्टरपंथियों का निशाना बनती हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Aug 2020, 06:51:32 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.