logo-image

सुनील गावस्कर के जन्मदिन पर मोहम्मद कैफ ने शेयर की ये खूबसूरत वीडियो, ऐसे विश किया Birthday

गावस्कर ने मार्च, 1971 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी. आज उनके जन्मदिन के मौके पर देश-विदेश से शुभकामनाएं मिल रही हैं.

Updated on: 10 Jul 2020, 05:19 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट इतिहास के महानतम बल्लेबाजों में से एक सुनील गावस्कर का आज अपना 71वां जन्मदिन मना रहे है. क्रिकेट जगत में सनी और लिटिल मास्टर के नाम से पहचान रखने वाले गावस्कर का जन्म आज ही के दिन यानि 10 जुलाई, 1949 को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में हुआ था. सनी का पूरा नाम सुनील मनोहर गावस्कर है. 70 के दशक में भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की शुरुआत करने वाले सुनील गावस्कर ने एक बल्लेबाज के तौर पर कई जादूई रिकॉर्ड अपने नाम किए.

ये भी पढ़ें- जेम्स एंडरसन ऐसे पहले गेंदबाज हैं जो ‘रिवर्स’ रिवर्स स्विंग कर सकते हैं : सचिन तेंदुलकर

गावस्कर ने मार्च, 1971 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी. आज उनके जन्मदिन के मौके पर देश-विदेश से शुभकामनाएं मिल रही हैं. इसी सिलसिले में टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने सुनील गावस्कर को एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. वीडियो में मोहम्मद कैफ और सुनील गावस्कर किसी नदी या समुद्र में नहाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो और कैप्शन देखकर ऐसा लग रहा है कि ये वीडियो किसी कैरेबियाई देश की है.

ये भी पढ़ें- BirthDay Special: 71 साल के हुए लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर, यहां देखें उनके जादूई आंकड़े

कैफ ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ''जन्मदिन की शुभकामनाएं, सनी भाई. उनकी बिना हेलमेट पहने बल्लेबाजी करने की शानदार कहानियों के बारे में सुनकर बड़ा हुआ था. अब सौभाग्य से उन्हें अच्छी तरह से जानता हूं और उन्हीं से उन्हीं की कहानियां भी सुनता हूं. यह शख्स हमेशा वेस्टइंडीज में अपने घर पर ही होता है.'' क्रिकेट फैंस मोहम्मद कैफ द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस ट्वीट में कमेंट्स के जरिए ही सुनील गावस्कर को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं.