logo-image
लोकसभा चुनाव

ईशान किशन के फॉर्म में आने से मुम्बई इंडियंस का मनोबल ऊंचा होगा : टॉम मूडी

ईशान किशन के फॉर्म में आने से मुम्बई इंडियंस का मनोबल ऊंचा होगा : टॉम मूडी

Updated on: 04 May 2023, 05:40 PM

मोहाली:

मुम्बई इंडियंस की लगातार दो सफल रन चेज की सराहना करते हुए पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर टॉम मूडी ने जोर देकर कहा कि ईशान किशन का फॉर्म में आना पांच बार के विजेता मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा संकेत है।

प्लेयर ऑफ द मैच बने किशन ने सात चौकों और चार छक्कों की मदद से 75 रन की शानदार पारी खेली। उनका स्ट्राइक रेट 182.93 रहा और उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ तीसरे विकेट के लिए 116 रन की मैच विजयी साझेदारी की जिससे मुम्बई ने 215 के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा कर लिया और सात गेंद शेष रहते छह विकेट से मुकाबला जीत लिया।

मूडी के हवाले से स्टार स्पोर्ट्स ने कहा, मुम्बई इंडियंस के पास मजबूत लाइन अप है जो उनकी ताकत भी है। लक्ष्य का पीछा करने में वे भयमुक्त टीम हैं और वे इसे साबित कर रहे हैं। उनकी बल्लेबाजी में एकमात्र लापता चीज ईशान किशन थे और उनके फॉर्म में लौटने से मुम्बई टीम का मनोबल मजबूत होगा।

किशन के अलावा सूर्यकुमार ने इम्पैक्ट खिलाड़ी के रूप में आते हुए 66 रन की तूफानी पारी खेली। सूर्य ने 212.9 के स्ट्राइक रेट से अपनी पारी में आठ चौके और दो छक्के लगाए।

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने सूर्य को गणितज्ञ बताते हुए कहा, वह बल्लेबाज नहीं बल्कि गणितज्ञ हैं वह जिस तरह खेलते हैं वह शानदार है। वह एक गणितज्ञ की तरह मैदान को दोफाड़ कर देते हैं जैसे गणितज्ञ कंपास और प्रोटेक्टर का कागज पर इस्तेमाल करते हैं।

श्रीसंत ने कहा, वह यह गणना अपने तेज दिमाग के अंदर करते हैं और मैदान के आकार और गेंदबाज की गति आदि का पूरा इस्तेमाल करते हैं। वह जानते हैं कि फील्डर कहां तैनात है और कहां गैप है। वह इतने सटीक हैं। वे कहते हैं कि स्काई ही सीमा है लेकिन सूर्य के लिए स्काई भी सीमा नहीं है।

उन्होंने कहा,एक बार मुम्बई ने जीत का स्वाद चख लिया तो उसे रोकना बहुत मुश्किल है। उनका सफलता का लम्बा इतिहास है। वे पहले भी ऐसा कर चुके हैं और उसे फिर दोहरा सकते हैं।

मुम्बई का अगला मैच शनिवार दोपहर को चेन्नई में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.