logo-image

आयरलैंड सीरीज के लिए इंग्लैंड वनडे टीम के उप-कप्तान बने मोइन अली, एलेक्स हेल्स को किया गया नजरअंदाज

एलेक्स हेल्स को टीम से एक बार फिर नजरअंदाज किया गया था. वह पिछले साल खेले गए विश्व कप में प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन के दोषी पाए गए थे तब से वह टीम से बाहर हैं.

Updated on: 21 Jul 2020, 08:21 PM

लंदन:

मोइन अली को मंगलवार को आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया है. वह टीम के नियमित कप्तान इयोन मोर्गन को जोस बटलर की गैर मौजूदगी में मदद करेंगे. बटलर इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं. आयरलैंड सीरीज के लए उन्हें आराम दिया गया, क्योंकि वह पाकिस्तान सीरीज में टीम के लिए खेलेंगे.

ये भी पढ़ें- बीसीसीआई बनाम बिहार क्रिकेट संघ मामले में बुधवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने एक बयान में कहा, "सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान अगले सप्ताह दो इंट्रा-स्कावड मैचों और आयरलैंड बनाम इंग्लैंड लायंस के मैच के बाद किया जाएगा." इंग्लैंड ने पिछले सप्ताह आयरलैंड सीरीज के लिए 24 सदस्यीय टीम का ऐलान किया था. इसमें अली और बेयरस्टो की वापसी हुई थी जिन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं चुना गया था.

ये भी पढ़ें- Video: महीनों बाद देखने को मिला शिखर धवन का जलवा, गब्बर के शॉट्स ने नहीं छोड़ा मैदान का एक भी कोना

वहीं एलेक्स हेल्स को टीम से एक बार फिर नजरअंदाज किया गया था. वह पिछले साल खेले गए विश्व कप में प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन के दोषी पाए गए थे तब से वह टीम से बाहर हैं. इंग्लैंड और आयरलैंड की वनडे सीरीज साउथैम्पटन के एजेस बाउल में ही खेली जाएगी, वो भी बिना दर्शकों के, खाली स्टेडियम में. यह मैच 30 जुलाई, 1 अगस्त और 4 अगस्त को खेले जाएंगे.