logo-image

Video: महीनों बाद देखने को मिला शिखर धवन का जलवा, गब्बर के शॉट्स ने नहीं छोड़ा मैदान का एक भी कोना

वीडियो में आप देखेंगे कि शिखर धवन ने इस मैच में अपने सभी फेवरिट शॉट्स खेल रहे हैं. इस अभ्यास मैच के बहाने ही धवन को हाथ खोलने का अच्छा मौका मिल गया.

Updated on: 21 Jul 2020, 07:50 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल की तैयारियों में जुटे खिलाड़ियों की लिस्ट में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का भी नाम जुड़ गया है. फ्रेंचाइजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शिखर धवन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे युवा खिलाड़ियों के साथ एक मैच में बल्लेबाजी कर रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, ''गब्बर इज बैक''. वीडियो में आप देखेंगे कि शिखर धवन ने इस मैच में अपने सभी फेवरिट शॉट्स खेल रहे हैं. इस अभ्यास मैच के बहाने ही धवन को हाथ खोलने का अच्छा मौका मिल गया.

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद एडिलेड में दो सप्ताह तक आइसोलेशन में रहेगी टीम इंडिया: निक हॉकले

लॉकडाउन लगने के बाद शिखर धवन पहली बार मैदान पर इस तरह खेलते हुए दिखाई दिए हैं. हालांकि, वे अभी कुछ दिनों से अपने बेटे जोरावर के साथ घर से बाहर निकलने लगे थे. शिखर धवन ने लॉकडाउन को काफी शानदार तरीके से एन्जॉए किया. इस दौरान वे अपने घर में वाइफ आयशा और बेटे जोरावर के साथ खूब मस्ती की. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले शिखर धवन लॉकडाउन के बीच लगातार नई-नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहे हैं.

View this post on Instagram

GABBAR. IS. BACK. 💪🏻 Use one word to describe these shots ⬇️ #YehHaiNayiDilli

A post shared by Delhi Capitals (at 🏡) (@delhicapitals) on

ये भी पढ़ें- पेट्रोल बम मिलने के बाद यूनान कप का फाइनल स्थगित, आयोजकों को सता रहा हिंसा का डर

आईपीएल के 13वें सीजन को लेकर रास्ता साफ होने के बाद अब कई खिलाड़ी अभ्यास के लिए अपने-अपने घरों से बाहर आ सकते हैं. देश में कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट पर रोक लगे 4 महीने से भी ज्यादा हो गए हैं और टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी भी इस दौरान अपने-अपने घरों में ही रहे हैं. शिखर धवन से पहले सुरेश रैना, मोहम्मद शमी, ऋषभ पंत और पीयूष चावला भी आईपीएल की तैयारियों में जमकर पसीना बहा रहे हैं. बता दें कि भारत में कोरोना वायरस की वजह से इस साल का आईपीएल भारत में नहीं खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- अगर होप तीसरे टेस्ट में खेलेंगे तो वेस्टइंडीज उनके करियर को ‘खराब’ करेगा: कर्टनी एम्ब्रोस

आईपीएल का 13वां सीजन संयुक्त अरब अमीरात में खेला जा सकता है. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की पूरी कोशिश थी कि वे आईपीएल 13 का आयोजन भारत में ही कराएं, लेकिन स्थिति को देखते हुए ऐसा संभव नहीं हो सका. बीसीसीआई ने आईपीएल कराने के लिए संयुक्त अरब अमीरात के अलावा श्रीलंका को भी अपने विकल्प में रखा था. लेकिन बाद में आईपीएल 13 के लिए संयुक्त अरब अमीरात को ही फाइनल कर दिया गया. बता दें कि पहले एशिया कप और अब टी20 विश्व कप स्थगित होने के बाद आईपीएल 13 का रास्ता क्लियर हो गया है.