logo-image

ENG vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में होगी इंग्लैंड की अग्नि परीक्षा, जानें क्या बोले माइकल वॉन

वॉन ने कहा, "इंग्लैंड के दृष्टिकोण से, यह एक अच्छा कदम है. मैं वेस्टइंडीज की बिल्कुल भी अवहेलना नहीं कर रहा हूं, लेकिन पाकिस्तान की टीम वेस्टइंडीज की तुलना में एक बेहतर टेस्ट टीम है.''

Updated on: 29 Jul 2020, 09:43 PM

मैनचेस्टर:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि आगामी टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की टीम मेजबान इंग्लैंड को चौंकाने में अधिक सक्षम है. अभी हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड को चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इसके बाद इंग्लैंड ने सीरीज में जोरदार वापसी करते हुए लगातार दोनों मैच जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली.

ये भी पढ़ें- ENG vs IRE: वनडे सीरीज में इंग्लैंड पर होगा दबाव, विश्व चैंपियन को कड़ी टक्कर दे सकता है आयरलैंड

वॉन ने क्रिकब्ज से कहा, "इंग्लैंड के दृष्टिकोण से, यह एक अच्छा कदम है. मैं वेस्टइंडीज की बिल्कुल भी अवहेलना नहीं कर रहा हूं, लेकिन पाकिस्तान की टीम वेस्टइंडीज की तुलना में एक बेहतर टेस्ट टीम है. इसलिए मैं इस सीरीज को लेकर उत्साहित हूं. यह एक रिपर होना चाहिए. अगर इंग्लैंड की टीम जिस तरह से वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेली थी और उसी तरह से खेलती है तो पाकिस्तान यहां आकर इंग्लैंड की टीम को झटका दे सकता है."

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, रिजर्व में रहेंगे 4 खिलाड़ी

वॉन ने साथ ही इंग्लैंड की टीम को पाकिस्तान के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को लेकर चेताया. पूर्व कप्तान ने कहा, " बाबर आजम और अजहर (अली) दाएं हाथ के दो बल्लेबाज हैं, जो इंग्लैंड की परिस्थितियों में खेलना जानते हैं. अगर पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी करता है और मुझे यकीन है कि उनकी योजना है और बोर्ड पर स्कोर लगातार है, तो वास्तव में वे इंग्लैंड की इस टीम को कड़ी चुनौती देंगे." पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैनचेस्टर में पांच अगस्त से खेला जाएगा.